Wed. Aug 12th, 2020

कोरोना से जंग जीतने वालों को तालियोें व फूलों के साथ ससम्मान किया गया विदा

खूंटी : खूंटी जिले में कुल पांच कोरोना संक्रमित प्रवासी मजदूर पाये गये थे। चार जून को कोरोना संक्रमित मरीजों में से दो की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आ गयी है। इस आलोक में शुक्रवार को उन्हें एरेंडा स्थित कोविड केयर सेंटर से तालियां बजाकर सम्मानपूर्वक विदा किया गया।

जिला प्रशासन द्वारा तालियों की गड़गड़ाहट व फूल बरसा कर मरीजों को विदा किया गया। जिला प्रशासन एवं चिकित्सा कर्मी तथा स्वास्थ्य कर्मी की कड़ी मेहनत की बदौलत आज वे बिल्कुल स्वस्थ हैं।

मौके पर उपायुक्त सूरज कुमार द्वारा उनका उत्साहवर्धन किया गया। डीसी ने कहा कि मरीज के डायरेक्ट कॉन्टेक्ट में आये हुए जो लोग थे उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हें भी सम्मानपूर्वक विदा किया गया।

इसके साथ ही वैसे व्यक्ति जो इनके इनडाइरेक्ट कॉन्टेक्ट में आये थे,उनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आयी है। उपायुक्त ने बताया कि कोरोना वॉरियर का जिला प्रशासन द्वारा मूलभूत सुविधाओं के साथ उचित तरीके से ख्याल रखा गया। इसके अलावा उपायुक्त ने जिले में कार्यरत सभी चिकित्सा कर्मियों, सीएचओ, सहिया,सहायिका तथा जिला प्रशासन की टीम को शुभकामनाएं एवं बधाई दी।

उन्होंने कहा कि अपनी जान की परवाह किए बिना दिन.रात सेवा भाव को पूर्ण करने के उद्देश्य से पूरी ईमानदारी एवं निष्ठा के साथ आम जनों की सेवा में जुटे हुए चिकित्सा कर्मी एवं स्वास्थ्य कर्मी तथा जिला प्रशासन की टीम ही असली कोरोना योद्धा है।

मौके पर उपायुक्त ने बताया कि हर व्यक्ति को अपने स्तर से जागरूक रहने की आवश्यकता है, ताकि कोरोना को हराया जा सके। डीसी ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए सभी दिशा निर्देशों का पूर्ण पालन किया जाना चाहिए तथा चिकित्सकों द्वारा निर्देश दिया गया है कि मास्क का उपयोग तथा सामाजिक दूरी का अनुपालन अनिवार्य रूप से करेंगे।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)