Fri. Sep 25th, 2020

बेन स्टोक्स में है विराट वाला दमखम : नासिर हुसैन

नयी दिल्ली : इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेट कप्तान नासिर हुसैन ने बेन स्टोक्स की नेतृत्व क्षमता की भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ तुलना करते हुए कहा कि स्टोक्स में विराट जैसा दमखम है।

नासिर ने स्टार स्पोर्ट्स के शो ‘क्रिकेट कनेक्टेड’ में कहा,” स्टोक्स भारतीय कप्तान विराट की तरह हैं। वह जो भी करते हैं उसमें अपना 100 फीसदी योगदान देते हैं। फिलहाल वह एक कार्यवाहक कप्तान हैं लेकिन मुझे लगता है कि वह एक शानदार कप्तान साबित होंगे।” स्टोक्स वेस्ट इंडीज के खिलाफ आठ जुलाई से साउथम्टन में होने वाले पहले टेस्ट में जो रुट की जगह कप्तानी संभालेंगे।

उन्होंने कहा, ” जो रूट अपने दूसरे बच्चे के जन्म के कारण टीम से बाहर हैं, लेकिन उनकी जगह स्टोक्स को कप्तान बनाया जाना एक शानदार फैसला है और एक कार्यवाहक कप्तान के रूप में मैं उनका समर्थन करता हूं। वह जो रूट के प्रति वफादार भी हैं।”

नासिर ने कहा, ”एक ऑलराउंडर के रूप में उन पर काफी जिम्मेदारी हैं। वह तीनों प्रारूपों में खेलते हैं और इसी बीच आईपीएल होने के भी आसार हैं। लेकिन भविष्य में अगर वह पूर्णकालिक कप्तान बनते हैं तो उनके ऊपर आने वाले काम के बोझ को लेकर थोड़ा आशंकित हूं।”

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)