Wed. Oct 28th, 2020

विजयवर्गीय ने तृणमूल में भाजपा सांसदों के शामिल होने की अटकलों को किया खारिज, कहा : शरारतपूर्ण दुष्प्रचार

1 min read

कोलकाता : राज्य में भाजपा नेताओं के तृणमूल में शामिल होने की खबरों का भारतीय जनता पार्टी ने खंडन किया है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने सोमवार को ट्वीट कर ऐसी खबरों को चलाने पर मीडिया की निंदा की। उन्होंने स्पष्ट किया कि पार्टी के सभी सांसद-नेता भाजपा के साथ और मोदीजी के नेतृत्व में काम कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि एक न्यूज चैनल द्वारा भाजपा के 21 नेताओं के तृणमूल में वापसी की खबर चलाई जा रही है। इसके बाद भाजपा के केंद्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो, देवश्री चौधरी, मुकुल राय और प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष सहित कई नेताओं ने इसका खंडन किया है। साथ ही प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी सप्तऋषि चौधरी ने उक्त न्यूज चैनल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए कलकत्ता प्रेस क्लब के अध्यक्ष को पत्र भी लिखा है।

विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा है, “कुछ न्यूज चैनल बीजेपी सांसदों के टीएमसी में जाने की शरारतपूर्ण खबर चला रहे हैं। हम इस तरह की किसी भी खबर की निंदा करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि सभी सांसद बीजेपी के साथ हैं और मोदीजी के नेतृत्व में काम कर रहे हैं।

केंद्रीय राज्य मत्री देवश्री चौधरी ने कहा कि भाजपा के सभी सांसद भाजपा के साथ हैं और मोदीजी के नेतृत्व में काम कर रहे हैं। केंद्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो ने भी ट्वीट किया है, “फेक न्यूज, फेक न्यूज। इन पर विश्वास नहीं करें।”

भाजपा की केंद्रीय कमेटी के सदस्य मुकुल राय ने ट्वीट किया है, “फिर आधारहीन सामाचार। इस तरह के समाचार से मीडिया की विश्वासनीयता को नुकसान पहुंचता है।”भाजपा सांसद निशिथ प्रमाणिक, भाजपा सांसद अर्जुन सिंह, सांसद राजू बिष्ट सहित अन्य नेताओं ने भी ट्वीट कर इस तरह की खबरों का खंडन किया है।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)