Mon. Nov 23rd, 2020

बरौनी रिफाइनरी में मनाया जा रहा है ‘सतर्क भारत-समृद्ध भारत’ सतर्कता सप्ताह

1 min read

बेगूसराय : केन्द्रीय सतर्कता आयोग के निर्देशों के आलोक में इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन की बरौनी रिफाइनरी में सतर्कता जागरूकता सप्‍ताह के तहत रोज विविध कार्यक्रमों के आयोजन किये जा रहे हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को ऑनलाइन आशु भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल हुईं और ‘सतर्क भारत-समृद्ध भारत’ विषय पर अपनी बातें रखीं। कॉर्पोरेट संचार प्रबंधक अंकिता श्रीवास्तव ने बताया कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी बरौनी रिफाइनरी में 27 अक्टूबर से दो नवम्बर तक सतर्कता जागरूकता सप्‍ताह मनाया जा रहा है। इस वर्ष का विषय है ‘सतर्क भारत, समृद्ध भारत’।

इसकी शुरुआत मंगलवार को रिफाइनरी प्रमुख एवं कार्यपालक निदेशक शुक्ला मिस्त्री द्वारा बरौनी रिफाइनरी में भ्रष्‍टाचार को मिटाने के लिए कर्मचारियों में जागरूकता फैलाने के उद्देश्‍य से शपथ ग्रहण समारोह के साथ की गयी।

अंकिता श्रीवास्तव ने बताया कि बेगूसराय के ग्रामीण क्षेत्रों और टाउनशिप में भ्रष्‍टाचार के प्रति आम जनता को जागरूक करने के उद्देश्‍य से सतर्कता जागरूकता रथ रवाना किया गया है। इसी कड़ी में सतर्कता जागरूकता सप्ताह के थीम ‘सतर्क भारत, समृद्ध भारत’ विषय पर कर्मचारियों, गृहणियों, सीआईएसएफ के जवानों, बीआरडीएवी स्कूल, केन्द्रीय विद्यालय आईओसी, पॉलीटेकनिक कॉलेज और राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में ऑनलाइन निबंध, पेंटिंग, और नारा प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इसमें करीब चार सौ बच्चों एवं युवाओं ने भाग लिया, साथ ही सत्यनिष्ठा की शपथ भी ली।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)