May 11, 2021

Desh Pran

Hindi Daily

नैतिक जिम्मेदारी के तहत सभी दुकानदार और जिलावासी कराएं अपना कोरोना टेस्ट : एसडीओ

रामगढ़ : जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने अब सभी लोगों को अपना टेस्ट कराने को कहा है। एसडीओ कीर्ति श्री ने जिले के तमाम लोगों से अपील जारी करते हुए कहा कि वे अपना स्वाब सैंपल विशेष कोरोना जांच कैंप में दे सकते हैं।

जिले के तमाम दुकानदार और आम नागरिक अपना जांच कराएं। यह उनकी नैतिक जिम्मेदारी भी है। खुद को छुपाने से यह संक्रमण खत्म नहीं होगा। इस अभियान को सफल बनाने के लिए एसडीओ ने प्रशासनिक, पुलिस एवं स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ बैठक भी की।

रविवार को उन्होंने बताया कि 31 अगस्त को आयोजित होने वाले विशेष कोरोना जांच शिविर को सफल बनाने के लिए विचार विमर्श किया गया है। उन्होंने सबसे पहले सिविल सर्जन से विशेष शिविर की तैयारियों की जानकारी ली। इसके बाद जिले के तमाम बीडीओ, सीओ और एसडीपीओ को सोमवार को किए जाने वाले कार्यों के संबंध में विशेष दिशा निर्देश दिया।

बैठक के दौरान अनुमंडल पदाधिकारी ने समस्त जिले वासियों, दुकानदारों आदि से अपनी नैतिक जिम्मेदारी को समझते हुए एवं रामगढ़ जिला को कोरोना मुक्त बनाने के उद्देश्य से अनिवार्य रूप से अपनी कोरोना जांच कराने की अपील की। अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि 31 अगस्त को आयोजित होने वाले विशेष कोरोना जांच शिविर में सभी लोगों की जांच रैपिड एंटीजन किट के माध्यम से की जाएगी, जिसके कारण लोगों को अपनी जांच हेतु ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। इसके साथ ही उन्हें तुरंत ही उनकी कोरोना रिपोर्ट भी उपलब्ध कराई जाएगी।

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)