Thu. Aug 13th, 2020

होम क्वॉरेंटाइन का उल्लंघन करनेवाले दो और लोगों पर कार्रवाई

1 min read

डोरंडा के दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश

जांच करने पहुंची टीम, तो नहीं मिले घर पर

रांची : होम क्वॉरेंटाइन का उल्लंघन करने पर रांची जिला प्रशासन द्वारा दो और लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। यह दोनों लोग साउथ ऑफिस पाड़ा, डोरंडा के रहने वाले हैं। दोनों, दूसरे राज्य से रांची आये थे।

दूसरे राज्यों से रांची जिला-शहर में प्रवेश करने वाले व्यक्तियों द्वारा होम क्वॉरेंटाइन का अनुपालन करना आवश्यक है। उपायुक्त रांची के निर्देशानुसार राज्य के बाहर से रांची जिला या शहर में प्रवेश करने वाले व्यक्तियों के होम क्वॉरेंटाइन में रहने की जांच की जा रही है। जिला प्रशासन की टीम जब इनके दिए गए पते पर जांच करने पहुंची तो दोनों ही अपने घर पर नहीं मिले।

एसके अब्दुल मतीन और सुशांता कलमिया पर होगा एफआइआर

होम क्वॉरेंटाइन का उल्लंघन करने के आरोप में एसके अब्दुल मतीन और सुशांता कमलिया के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। अपर जिला दंडाधिकारी (विधि व्यवस्था) अखिलेश सिन्हा ने इनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया है। होम क्वॉरेंटाइन का उल्लंघन करने वाले एसके अब्दुल मतीन और सुशांता कमलिया, साउथ प्वाइंट अपार्टमेंट, साउथ ऑफिस पाड़ा, डोरंडा रांची के रहने वाले हैं।

दूसरे राज्य से रांची आने के बाद इन दोनों को 14 दिनों तक होम क्वॉरेंटाइन में रहने का निर्देश दिया गया था, जिसका इन्होंने उल्लंघन किया। आपको बताएं कि रांची जिला प्रशासन द्वारा विगत कल भी तीन लोगों के खिलाफ होम क्वारंटाइन का उल्लंघन करने पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)