Tue. Oct 27th, 2020

दो सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत, आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी

1 min read

भागलपुर : पुलिस जिला नवगछिया में शनिवार को हुई दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए। कदवा प्रताप नगर से टेंपो से बरारी घाट स्नान करने जा रही महिला श्रद्धालुओं को बाबा विशु राउत सेतु पथ पर अनियंत्रित ट्रक ने ठोकर मार दी। इस घटना में ओटो पर सवार एक महिला की मौके पर मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति सहित कई महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईंं।

जानकारी के अनुसार दुर्गा पूजा को लेकर प्रताप नगर कदवा से कई लोग टेंपो से गंगा स्नान करने बरारी जा रहे थे। तभी विशुराउत पहुंच पथ पर अचानक अनियंत्रित ट्रक ने महिलाओं से भरी टेंपो में जोरदार ठोकर मार दी जिसके कारण प्रताप नगर कदवा निवासी सदानंद सिंह की पत्नी नूतन देवी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई और अन्य कई लोग घायल हो गए।

स्थानीय लोगों की मदद से टेंपो में फंसे घायलों को निकाला गया और सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया पहुंचा दिया गया। वहां प्राथमिक उपचार करने के बाद सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर जवाहरलाल नेहरू हॉस्पिटल भेज दिया गया।

घायलों में एक पुरुष शंभू राम व महिला में मीना देवी, पूनम देवी, माला देवी, कविता देवी, उर्मिला देवी, ललिता देवी, निर्मला देवी, विभा देवी एवं लाखों देवी शामिल हैं। इधर मृतक नूतन देवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया गया है।

दूसरी दुर्घटना नवगछिया थाना क्षेत्र के पकरा मोड़ के पास एनएच 31 पर हुई। अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटी और आइसक्रीम ठेला में टक्कर मार दी जिससे एक व्यक्ति की इलाज के क्रम में मौत हो गयी। दूसरे घायल युवक का इलाज नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में किया जा रहा है। मृतक छोटी खंजरपुर का रहने वाला था जिसका नाम रामप्रकाशचंद्र चौधरी है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है,जबकि ड्राइवर और खलासी फरार हो गये।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)