Sun. Sep 27th, 2020

गोपीकांदर चौकीदार हत्याकांड में दो अन्य अप्राथमिक अभियुक्त गिरफ्तार, भेजा गया जेल

1 min read

दुमका : जिले के गोपीकांदर थाना के चौकीदार हत्याकांड में संलिप्त दो अन्य अपराधी को पुलिस गिरफ्तार करने में कामयाब हुई। इसकी जानकारी वीडीओ कांफ्रेसिंग कर एसपी अंबर लकड़ा ने शनिवार को दी।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अप्राथमिक अभियुक्त गोपीकांदर थाना क्षेत्र के गम्हरिया गांव निवासी आरतेस मुर्मू एवं कुड़चा उर्फ शिवधन हांसदा है।

एसपी लकड़ा ने बताया कि बीते 30 मई को अपराधियों ने थाना क्षेत्र के लखीबाद हटिया परिसर में पैसे के विवाद में पत्थर से कूच-कूच कर थाना का काम देखने वाला कथित चौकीदार तलबड़िया गांव निवासी बेनाजोर किस्कू की शराब पीने के दौरान निर्मम हत्या कर दिया था।

मामले में पुलिस कुख्यात अपराधी इंगलिश हेम्ब्रम उर्फ माईकल हेम्ब्रम एवं कुड़म सोरेन को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। गिरफ्तार अपराधियों का इंग्लिश हेम्ब्रम, आरतेस मुर्मू एवं कुड़चा हांसदा उर्फ शिवधन हांसदा का पूर्व से अपराधिक इतिहास रहा है।

उपरोक्त अपराधी गोड्डा के सुंदरपहाड़ी, पाकुड़ के पाकुड़िया थाना एवं अमड़ापाड़ा थाना सहित आस-पास के संताल परगना प्रमंडल के विभिन्न थाना क्षेत्रों के कई अपराधिक कांडों का वांछित रह चुका है।

पूर्व में कई मामले में जेल भी जा चुका है। पुलिस गिरफ्तार अपराधियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दी है। पुलिस को यह सफलता थाना प्रभारी मनोज कुमार के नेतृत्व में गठित टीम में मिली।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)