Tue. Jan 26th, 2021

एटीएम कार्ड अदला-बदली कर ठगी करने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

1 min read

रांची : बेड़ो थाना पुलिस ने एटीएम कार्ड अदला-बदली कर ठगी करने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में जीवन केवट और रितेश कुमार शामिल हैं।

इनके पास से स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का 5 एटीएम कार्ड, बैंक ऑफ इंडिया का 4 एटीएम कार्ड, यूनियन बैंक का एक एटीएम कार्ड, केनरा बैंक का एक एटीएम कार्ड, दो एप्पल कंपनी का आईफोन, एक बाइक, एक पैन कार्ड, एक आधार कार्ड, एक ड्राइविंग लाइसेंस, तीन सफेद रंग का सेलर टैप और 6 हजार 310 रुपये बरामद किया गया हैं।

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि बेड़ो थाना में 23 अक्टूबर को अज्ञात अपराधियों ने अवैध रूप से 30 हजार रुपये की निकासी कर ली थी। इस संबंध में लीलावती तिर्की ने थाने में मामला दर्ज कराया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए बेड़ो डीएसपी रजत मनी बाखला के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। पूर्व से बेड़ो स्थित एसबीआई एटीएम के पास सादे लिबास में खड़े पुलिस टीम द्वारा दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार व्यक्तियों से पूछताछ करने पर दोनों ने अपनी कई घटनाओं में संलिप्तता स्वीकार की। एसपी ने बताया कि इनके खिलाफ राज्य के अलग-अलग जिलों में 7 मामले दर्ज हैं।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)