Sun. Jul 5th, 2020

टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने किया सुसाइड

नई दिल्ली : सुशांत सिंह राजपूत के बाद 16 साल की टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ की आत्महत्या ने फैन्स को दुखी कर दिया है। यह कोई यही जानना चाहता है कि सिया कक्कड़ ने बहुत कम उम्र में शौहरत कमाने के बाद आखिरकार यह कदम क्यों उठाया? अब तक की जानकारी के मुताबिक उनके दिल्ली स्थित घर में मृत पाई गईं। यह बुधवार रात की बात है। इससे ठीक पहले उन्होंने अपने मैनेजर अर्जुन सरन से बात की थी, तब तक सब सामान्य लग रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिया कक्कड़ ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के सही कारणों का खुलासा होगा। मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि लॉकडाउन लगने के बाद से वे अपने घर में ही थीं और डिप्रेशन से जूझ रही थीं।

मैनेजर अर्जुन ने दिया पुलिस को बयान

सिया कक्कड़ के मैनेजर अर्जुन सरन से दिल्ली पुलिस ने शुरुआती पूछताछ कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन सरन ने कहा है कि सिया कक्कड़ का कामकाज अच्छा चल रहा था। ऐसे में आत्महत्या के पीछे कोई निजी कारण हो सकता है। सरन के अनुसार,सिया कक्कड़ के इस कदम के पीछे कुछ और कारण होना चाहिए। बीती रात ही हमने एक नए प्रोजेक्ट पर बात की थी और तब सिया कक्कड़ सामान्य तरीके से बात कर रही थीं। मैं और मेरी कंपनी फेम एक्सपर्ट्स मैनेज कई आर्टिस्ट का काम देखते हैं और सिया कक्कड़ एक टेलेंटेड लड़की थी।

सिया कक्कड़ को लेकर दुखद जानकारी सबसे पहले मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया पर दी। भयाने ने ही बताया कि किसी तरह सिया ने आखिरी बार अपने मैनेजर से बात की थी। खबर सामने आन के बाद सोशल मीडिया पर कमेंट्स आना शुरू हो गए। फैन्स को भरोसा ही नहीं हुआ कि उनकी पसंदीदा स्टार अब इस दुनिया में नहीं है।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)