Sat. Jan 23rd, 2021

इस साल शहीद शक्तिनाथ की समाधि पर नहीं लगेगा मेला

कोरोना संंकट में एहतियात बरतना ही बचाव का जरूरी अस्त्र : विधायक

धनबाद : जिले के सिजुआ स्थित शहीद शक्ति नाथ मेला पर भी इस बार कोरोना का ग्रहण लग गया है। टाटा सिजुआ नंबर 12 में 28 नवम्बर से होने वाला मेला और सभा इस साल आयोजित नहीं की जायेगी। अब यहां सिर्फ नाै दिन तक शहीद शक्तिनाथ महतो की समाधि स्थल पर श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी।

रविवार को टाटा सिजुआ 12 नंबर स्थित गौरी शंकर धाम परिसर में शक्ति मेला समिति व आसपास के दर्जनभर गांव के ग्रामीणों की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता टुंडी विधायक सह पार्टी सचेतक मथुरा प्रसाद महतो एवं संचालन शहीद शक्ति नाथ महतो के पुत्र मनोज कुमार महतो ने की। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि समाधि स्थल पर लगने वाला नौ दिवसीय मेला और सभा को इस वर्ष आयोजित नहीं की जायेगी और न ही कोई सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे। बैठक में निर्णय किया गया कि शहादत दिवस पर 28 नवम्बर को सरकारी गाइड लाइन का पालन करते हुए शहीद शक्ति नाथ महतो को श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी।

इस मौके पर विधायक मथुरा प्रसाद महतो ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण पूरा देश संकट के दौर से गुजर रहा है। ऐसे में एहतियात ही वो जरूरी अस्त्र है, जिससे हम कोरोना पर विजय हासिल कर सकते है। बैठक में बिभूति महतो, रामेशवर महतो, सोहराय महतो, अनिल गोराई, तरुुण महतो, बंसत महतो, कृष्णा मंडल, दिनेश कुमार महतो, सुमित महतो, संजीव कुमार यादव, मोहित महतो, रंजीत महतो, राजेश महतो आदि मौजूद थे।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)