Sat. Jan 23rd, 2021

बॉलीवुड की ये दुल्हनें इस साल रखेंगी अपना पहला करवाचौथ

मुंबई : देशभर में करवाचौथ के त्योहार की धूम हैं। इस साल यह त्योहार 4 नवम्बर को मनाया जायेगा। इस त्योहार को सुहागिन स्त्रियां बहुत खास तरीके से मनाती हैं।इस साल मनोरंजन जगत की कई हस्तियां शादी के बंधन में बंधी हैं और इस साल वे सभी अपना पहला करवाचौथ मनाएंगी। आइये जानते हैं मनोरंजन जगत कि उन हस्तियों के बारे में जो इस साल मना रही हैं अपना पहला करवा चौथ।

नेहा कक्कड़

इस श्रेणी में सबसे पहला नाम आता है मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ का, जिन्होंने 24 अक्टूबर, 2020 को पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी रचाई हैं। दोनों ने अपनी शादी का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था। दोनों ने दिल्ली के एक गुरूद्वारे में परिवार की मौजूदगी में शादी की। नेहा कक्कड़ इस साल अपने सिंगर पति रोहनप्रीत के लिए अपना पहला करवाचौथ रखेगी।

काजल अग्रवाल

फिल्म अभिनेत्री काजल अग्रवाल भी कुछ दिन पहले ही शादी के बंधन में बंधी हैं। उन्होंने मुंबई में 30 अक्टूबर, 2020 को सादे तरीके से परिवार और कुछ करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ शादी की। काजल अग्रवाल का भी इस साल पहला करवाचौथ हैं।

प्राची तहलान

स्टार प्लस के धारावाहिक ‘दिया और बाती’ से मशहूर हुई अभिनेत्री प्राची तहलान का भी यह पहला करवाचौथ होगा। उन्होंने दिल्ली के व्यवसायी और वन्यजीव संरक्षणवादी रोहित सरोहा को लम्बे समय तक डेट करने के बाद 7 अगस्त, 2020 को शादी की। कोरोना काल को देखते हुए दोनों की शादी में बहुत कम लोग ही उपस्तिथ हो पाए थे।

काम्या पंजाबी

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने दिल्ली के बिजनेसमैन शलभ डांग से 12 फरवरी 2020 को शादी की थी। काम्या और शलभ दोनों की ये दूसरी शादी है। शलभ से शादी के बाद काम्या का ये पहला करवाचौथ है।

संगीता चौहान

टेलीविजन अभिनेत्री संगीता चौहान ने 30 जून 2020 को अभिनेता मनीष रायसिंघन से शादी की। शादी के बाद संगीता इस बार करवाचौथ का पहला व्रत रखेंगी। खास बात है कोरोना काल की वजह से इन दोनों सितारों ने मास्क पहनकर सात फेरे लिए थे और उनकी शादी में गिने चुने ही लोग मौजूद हो पाए थे। जिसकी वजह से दोनों की शादी काफी चर्चा में भी रही थी।

 

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)