Sun. Aug 9th, 2020

चिट्ठी पहुंचाने गए डाकिया के साथ मारपीट

वरीय डाकपाल ने लालपुर थाने को प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन भेजा

रांची : लालपुर थाना क्षेत्र के वर्धमान कंपाउंड में चिट्ठी देने गए डाकिया के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। गुरुवार को चिट्ठी पहुंचाने गए डाकिया के पास से चिट्ठी और रसिविंग स्लिप भी छीन ली। सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में पोस्टमैन और सहकर्मी लालपुर थाना पहुंचकर आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। इसपर लालपुर थानेदार अरविंद कुमार सिंह की ओर से कार्रवाई का आश्वासन दिया गया। इसके बाद सभी पोस्टमैन थाने से लौट गए।

जानकारी के अनुसार लालपुर इलाके की बीट संख्या नौ के पोस्टमैन विजय प्रसाद चौधरी के अनुसार वे वर्धमान कंपाउंड के अग्रवाल कॉटेज में रहने वाले संजय अग्रवाल के घर इनकम टैक्स की चिट्टी रिसीव कराने पहुंचे थे। बेल बजाने पर कुछ देर में संजय अग्रवाल निकले और धक्का देकर घर से बाहर कर दी। इसके बाद मारपीट करते हुए संबंधित चिट्ठी और रिसिविंग स्लिप छीन धमकी देते हुए भगा दिया। पोस्टमैन जीपीओ पहुंचे।

वरीय डाकपाल को लिखित आवेदन दिया। उसी आवेदन के आधार वरीय डाकपाल ने लालपुर थाने को प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन भेजा। जिस पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि संजय अग्रवाल का उस वक्त पत्नी से झगड़ा चल रहा था। इस दौरान डाकिया पहुंचा तो संजय अग्रवाल निकले और घर का झगड़ा कान लगाकर सुनने का आरोप लगा मारपीट कर दी।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)