Fri. Oct 30th, 2020

‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ की निराशाजनक शुरुआत

01 फरवरी, 2019

मुंबई : शुक्रवार को रिलीज हुई निर्माता विधु विनोद चोपड़ा की कंपनी में बनी फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ की पहले दिन की शुरुआत निराशाजनक मानी जा रही है.

मुंबई में सुबह के शोज में दर्शकों की संख्या 15 प्रतिश्त के आसपास रही, जबकि दिल्ली तथा उत्तर भारत में सुबह के शोज का व्यापार 10 प्रतिश्त के आसपास रहा. इस फिल्म का बजट 75 करोड़ के आसपास आंका गया है. फिल्मी कारोबार के जानकारों की राय में सुबह के शोज को देखते हुए फिल्म की पहले दिन की कमाई का आंकड़ा 6 से 8 करोड़ के बीच रहने की संभावना है, जो उम्मीद से बहुत कम है.

फिल्मी कारोबार के जानकार इस बात को भी अहम मान रहे हैं कि एक तरफ बॉक्स ऑफिस पर कंगना की फिल्म मणिकर्णिका और विकी कौशल की फिल्म उरी अब भी अच्छा कारोबार कर रही हैं. दूसरी ओर, देश के कई हिस्सों में परीक्षाएं शुरू होने का असर भी एक लड़की को देखा, तो… के कारोबार पर असर होगा. समलैंगिकता के मुद्दे को लेकर बनी इस फिल्म में अनिल कपूर ने पहली बार अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ काम किया है.

राजकुमार राव की भूमिका सोनम कपूर के जोड़ीदार की है, जबकि अनिल कपूर की पत्नी के रोल में जूही चावला हैं. विधु विनोद चोपड़ा की बहन शैली चोपड़ा ने इस फिल्म के साथ निर्देशन के मैदान में कदम रखा है.

6 thoughts on “‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ की निराशाजनक शुरुआत

Comments are closed.

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)