Sun. Jul 5th, 2020

हेमंत सोरेन बताएं उनकी संपत्ति 500 करोड़ से कम की है या ज्यादा की : भाजपा

रांची : भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने हेमंत सोरेन के द्वारा मुख्यमंत्री को लीगल नोटिस भेजे जाने की बात को हास्यास्पद बताया। प्रतुल ने कहा कि निराशा और कुंठा में घिरे हेमंत सोरेन अब सब हथकंडे अपना रहे हैं। प्रतुल ने कहा कि हेमंत सोरेन को स्पष्ट करना चाहिए कि उनके द्वारा अर्जित की गयी संपत्ति 500 करोड़ की नहीं है तो क्या यह उससे ज्यादा की है या कम की है? सार्वजनिक जीवन में होने के कारण हेमंत सोरेन को राज्य की जनता को अपनी प्रॉपर्टी के वास्तविक मार्केट मूल्य के बारे में बताना चाहिए।

प्रतुल ने कहा कि पूरी दुनिया जानती है कि सोरेन परिवार के द्वारा पूरे राज्य में जम कर जमीन की रजिस्ट्री की गयी है और पांच सितारा सुविधाओं वाला सोहराई भवन भी बनाया गया है। इनमें से अधिकांश संपत्ति सीएनटी एसपीटी कानून की धज्जियां उड़ा कर ली गयी है।

प्रतुल ने कहा कि हेमंत सोरेन के द्वारा भाजपा सरकार पर लगातार निराधार भ्रष्टाचार के आरोप लगाये गये हैं। रघुवर सरकार के दामन पर कोई दाग नहीं है। लेकिन हेमंत ने पिछले 5 वर्षों के दौरान भ्रष्टाचार के बेबुनियाद आरोप लगाकर सरकार की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया है। भारतीय जनता पार्टी इन मामलों में हेमंत सोरेन को लीगल नोटिस भेजेगी और हेमंत सोरेन एक लीगल नोटिस दे रहे हैं तो उसके जवाब में भाजपा 10 लीगल नोटिस देगी।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)