Sun. Sep 27th, 2020

लालू से मिले तेजस्वी यादव

रांची : रिम्स के पेईंगवार्ड में भर्ती लालू प्रसाद से बुधवार को उनके पुत्र बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुलाकात की। मुलाकात के बाद बाहर निकले तेजस्वी यादव ने कहा कि उनकी तबीयत को लेकर केवल हम नहीं, पूरा परिवार चिंतित है। उनकी किडनी खराब है। पिछले दिनों रिम्स के डॉक्टरों ने जो बुलेटिन जारी किया उसमें उनकी किडनी 50 प्रतिशत खराब है। ऐसे में स्वाभाविक रूप से समझा जा सकता है कि उन्हें किडनी के लिए बेहतर इलाज की जरूरत है। लेकिन यहां किडनी के विशेषज्ञ डॉक्टर ही नहीं हैं। हमलोग यही चाहते हैं कि वह अस्पताल में हैं और इलाज ही चल रहा है तो जो बीमारी है वह भी तो ठीक होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हालांकि मुंबई में डॉ पांडा से भी संपर्क में हैं। लेकिन यह जरूरी है कि उनहें बेहतर उपचार मुहैया कराया जाए।
केन्द्र सरकार ने रोजगार छीना

केंद्र सरकार पर नाराजगी जताते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा ने रोजगार तो दिया नहीं, बल्कि छीनने का काम किया है। बेरोजगारी दर 45 प्रतिशत बढ़ गई। देश आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहा है। किसान त्रस्त है। डबल इंजन की सरकार से जनता को बड़े विकास की उम्मीद थी। डबल इंजन की सरकार ने बिहार की जनता को हर मोर्चे पर धोखा देने का काम किया है। बिहार की जनता भी भेदभाव और नफरत की राजनीति को लेकर काफी नाराज है। बजट में भी बिहार को ना विशेष राज्य का दर्जा मिला न कोई पैकेज मिला। हद तो ये हो गई कि आयुष्मान का पैसा भी नहीं मिला। डबल इंजन की सरकार में बिहार अपराध में नंबर एक पर है।

दिल्ली की तरह बिहार में भी मिलेगी पटखनी
तेजस्वी ने दिल्ली चुनाव में आप और केजरीवाल की जीत पर कहा कि देश तोड़ने वाले और संविधान बदलने वाले को दिल्ली की जनता ने नकार दिया है। दिल्ली के परिणाम से बिहार के लोग बहुत खुश हैं। दिल्ली की तरह बिहार के लोग भी भाजपा को पटखनी देंगे। झारखंड के बाद दिल्ली और अब बिहार चुनाव पर भी असर पड़ेगा।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)