Sat. Jan 23rd, 2021

तेजस्वी ने घर-परिवार के साथ मनाया अपना 31वां जन्मदिन, जन्मदिन पर समर्थक या पार्टी नेताओं से बनाए रखी दूरी

1 min read

तेजप्रताप बोले, तेजस्वी को जन्मदिन के उपहार में मिल रही है सीएम की कुर्सी

पटना : बिहार के नेता प्रतिपक्ष और मुख्यमंत्री पद के प्रबल दावेदार तेजस्वी यादव का सोमवार को जन्मदिन है। आज तेजस्वी 31 साल के हो गए। तेजस्वी यादव का जन्मदिन लालू परिवार बड़े ही धूमधाम से मना रहा है। तेजस्वी ने अपना जन्मदिन अपने परिवार की मौजूदगी में रविवार व सोमवार की आधी रात को बर्थ डे केक काटकर मनाया। लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने कहा कि उनके छोटे भाई को सीएम की कुर्सी बर्थडे गिफ्ट के रूप में मिल रही है।

समस्तीपुर जिले के हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से इस बार तेजप्रताप यादव भी चुनावी मैदान में हैं। सोमवार को हसनपुर रवाना होने से पहले राबड़ी आवास के पास तेजप्रताप यादव ने मीडियाकर्मियों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि तेजस्वी को हमने बहुत बड़ा गिफ्ट दे दिया है। उन्हें हमने मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठा दिया है।

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव का सोमवार को जन्मदिन है। तेजस्वी सोमवार को अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं, इसको लेकर उनको बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

बिहार के इस युवा राजनेता का जन्मदिन उनकी पार्टी के नेता से लेकर परिवार तक के लोग मना रहे हैं। उनकी बहन रोहिणी आचार्या ने ट्वीट कर उनको बधाई दी है तो राज्य के अलग-अलग हिस्सों से भी कार्यकर्ता उनको जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

रोहिणी ने ट्वीट कर के लिखा कि बिहार के भावी मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को जन्मदिन की शुभकामनाएं। इतनी दूर हैं..फिर भी हम एक है..भाई बहन कि प्रीत का..यह बंधन का एहसास है..जनता का भी ख्याल रखना..हर बहना का भाई..यूंही बन कर तू रहना।

तेजस्वी के समर्थकों ने भी उनका 31वां जन्मदिन केक काटकर मनाया और जन्मदिन का केक एक दूसरे को खिलाया। सोमवार की सुबह राबड़ी देवी और लालू प्रसाद के 10 सर्कुलर रोड स्थित सरकारी आवास पर राजद समर्थकों का जम्व्दा लगना शुरू हो गया। लेकिन तेजस्वी घर से बहार नहीं निकले। उन्होंने पहले ही अपने समर्थकों और राजद कार्यकर्ताओं को पहले ही चेतावनी जारी कर दी थी कि वे जन्मदिन और चुनाव परिणाम को लेकर ज्यादा उत्साही न हों। उन्होंने हर्ष फायरिंग से लेकर आतिशबाजी न करने की सख्त चेतावनी दी है।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)