Mon. Feb 17th, 2020

सिंबल तो बदला लेकिन बाबूलाल पर अभी तक नहीं चढा भगवा रंग

रांची : झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक ट्विटर से ट्वीट कर 17 तारीख को रांची के प्रभात तारा मैदान में पार्टी का भाजपा में विलय होने के मौके पर लोगों को आमंत्रित किया है। अपने आमंत्रण में उन्होंने पहली बार भाजपा के सिंबल कमल का इस्तेमाल किया है लेकिन रंग अभी भी झाविमो का ही रखा है।

इसे भी पढ़ें : वेेलेंटाइन डे पर हिंदू संगठन के कार्यक्रताओं ने जबरन प्रेमिका की भरवाई मांग

अपने इस अमंत्रण की जानकारी देते हुए बाबूलाल ने ट्विटर पर लिखा है कि “पार्टी के समस्त पदाधिकारियों एवं सदस्यों की सर्वसम्मति से यह निश्चित हुआ है कि 17 फरवरी 2020 को झाविमो का भाजपा में विलय होगा। कार्यक्रम में देश के गृहमंत्री अमित शाह एवं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उपस्थित रहेंगे”, आप सभी सादर आमंत्रित हैं।

इसे भी पढ़ें : पुलवामा के शहीदों को मोमबत्ती जलाकर दी गयी श्रद्धांजलि

बाबूलाल ने इस अमंत्रण के साथ एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें उन्होंने अपनी पार्टी का सिंबल कंघी की जगह पहली बार कमल का चिन्ह लगाया है। लेकिन बैकग्राउंड का रंग भगवा की जगह झाविमो का रंग पीला ही रखा है।

बता दें कि बाबूलाल मरांडी की पार्टी झाविमो का सिंबल कंघी है और उसका बैकग्राउंड पीले रंग का है, लेकिन अगामी 17 तारीख को झाविमो का भाजपा में विलय के ऐलान के बाद बाबूलाल मरांडी का सिम्बल कमल फूल हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)