Mon. Sep 21st, 2020

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन फिल्म ‘इति’ से करेंगे बॉलीवुड डेब्यू, सामने आया फर्स्ट लुक

1 min read

मुंबई : फिल्म अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन हाल ही में अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में थे । वहीं अब उन्हें लेकर बड़ी खबर सामने आई है। सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन जल्द ही विवेक ओबरॉय निर्मित फिल्म ‘इति’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। सोमवार को फिल्म ‘इति’ से राजीव सेन का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हो चुका हैं। इसकी जानकारी खुद राजीव सेन ने सोशल मीडिया पर फिल्म से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर दी। राजीव ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-‘जिंदगी पहले इंप्रेशन के बारे में है। इसके लिए आपको बस एक बार ही अवसर मिलता है। इसलिए इस इंप्रेशन को ऐसा बनाओ जो हमेशा के लिए रहे।’

फिल्म के इस फर्स्ट लुक पोस्टर में राजीव किसी गाड़ी में बैठे हुए हैं और बाहर की तरफ देख रहे हैं।फिल्म में वह रोहित वर्धन के किरदार में नजर आएंगे।फिल्म में राजीव के साथ विवेक ओबरॉय भी नजर आएंगे। फिल्म में विवेक प्रभु सिंह के रोल में होंगे। ‘इति’ एक मर्डर मिस्ट्री ड्रामा फिल्म हैं। हाल ही में फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए निर्माताओं ने इस फिल्म की घोषणा की थी।

फिल्म के पोस्टर पर लिखा था -‘क्या आप अपने मर्डर की मिस्ट्री ‘ सुलझा सकते है।’ फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी। बतौर निर्माता फिल्म ‘इति’ विवेक ओबरॉय की पहली फिल्म है।यह फिल्म विशाल मिश्रा द्वारा निर्देशित होगी। जबकि मंदिरा एंटरटेनमेंट और विवेक ओबेरॉय की प्रोडक्शन हाउस ओबेरॉय मेगा इंटरटेनमेंट द्वारा इसे संयुक्त रूप से प्रस्तुत किया जाएगा।फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है ,लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)