Mon. Aug 10th, 2020

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने पीएम मोदी से लगाई इंसाफ की गुहार, लिखा-न्याय की उम्मीद में

1 min read

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सुशांत सुसाइड मामले में इंसाफ की मांग की है। श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने मन की बात कही है। श्वेता ने नरेंद्र मोदी और पीएमओ को टैग कर शनिवार को ट्विटर पर लिखा-‘मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं। हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं।’ साथ ही श्वेता सिंह कीर्ति ने हैशटैग जस्टिसफॉरसुशांत और सत्यमेवजयते लगाया।

अपने पोस्ट में श्वेता सिंह कीर्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग कर लिखा-‘डियर सर, मेरे दिल ने कहा है कि आप कहीं न कहीं सच के साथ खड़े होंगे। हम बहुत साधारण परिवार से हैं। मेरे भाई का कोई गॉडफादर नहीं था, जब वो बॉलीवुड में आया था। न ही हमारे पास इस तरह की कोई शख्सियत है। मेरा आपसे अनुरोध है कि आप तुरंत इस मामले को देखें और सुनिश्चित करें कि सब कुछ निष्पक्ष तरीके से संभाला जाए और सबूतों के साथ किसी तरह का छेड़छाड़ नहीं किया जाएगा। न्याय की उम्मीद में।’

श्वेता सिंह कीर्ति का यह पोस्ट वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। हाल में सुशांत के पिता केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर बिहार में एफआईआर दर्ज करवाया है। श्वेता सिंह सोशल मीडिया पर सुशांत सुसाइड मामले में लगातार न्याय की मांग कर रही है। श्वेता अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी कई यादें भी साझा कर रही हैं। इससे पहले श्वेता ने सोशल मीडिया पर एक व्हाइट बोर्ड शेयर किया था। सुशांत 29 जून से अपने दिन की शुरुआत कैसे करने वाले हैं, इसकी पूरी प्लानिंग बोर्ड पर लिखी हुई थी। श्वेता सिंह कीर्ति ने व्हाइट बोर्ड की तस्वीर शेयर कर लिखा था-‘भाई का व्हाइट बोर्ड जहां वह 29 जून से अपना वर्कआउट और मेडिटेशन शुरू करने की योजना बना रहे थे। तो वह आगे की योजना बना रहे थे। बोर्ड पर लिखा था कि सुबह जल्दी उठकर अपना बेड बनाना, कंटेट वाली फिल्में और सीरीज देखना, गिटार सीखना, वर्कआउट करना, मेडिटेशन करना, अपने आस पास की जगह को साफ और स्वच्छ रखना, याद करो, प्रैक्टिस करो और फिर से दोहराओ।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में हर दिन नया खुलासा हो रहा है। पहले से मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। मुंबई पुलिस इस मामले में 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी हैं। वहीं पटना में एफआईआर दर्ज होने बाद अब बिहार पुलिस भी अलग एंगल से इस मामले में जांच कर रही है। 34 वर्षीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर ली थी।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)