April 23, 2021

Desh Pran

Hindi Daily

सुरेश रैना ने की सैम करन की जमकर तारीफ,कहा-इंग्लिश टीम के वह अकेला योद्धा थे

1 min read

नई दिल्ली : भारत के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने भारत के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मैच में 95 रनों की बेहतरीन नाबाद पारी खेलने वाले सैम करन की जमकर तारीफ की है। रैना और करन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए खेलते हैं और आगामी टूर्नामेंट में दोनों एक साथ खेलते नजर आएंगे। सीएसके की टीम आईपीएल 2021 में 10 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स का सामना करेगी।

रैना ने ट्वीट किया, “सैम करन ने अंत तक शानदार बल्लेबाजी की। वह इंग्लिश टीम के लिए अकेला योद्धा थे। जल्द ही आईपीएल में मिलेंगे।” रैना ने तीन मैचों की एकदिनी श्रृंखला 2-1 से जीतने पर टीम इंडिया को बधाई देते हुए ट्वीट किया, “एक बेहतरीन श्रृंखला जीतने के लिए बधाई हो टीम इंडिया। आप योद्धाओं की तरह लड़े और हर चुनौती पर विजय प्राप्त करते हुए श्रृंखला जीती। दोनों टीमों द्वारा कुछ विश्व स्तरीय क्रिकेट देखा गया।”

गौरतलब है कि भारत ने तीसरे और आखिरी एकदिवसीय मैच में इंग्लैंड को सात रन से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला 2-1 से अपने नाम कर ली। इस मैच में भारतीय टीम 48.2 ओवरों में 329 रनों पर ऑल आउट हो गई। जवाब में इंग्लैंड की टीम 50 ओवरों में 9 विकेट पर 322 रन ही बना सकी।

इस मैच में हरफनमौला खिलाड़ी सैम करन ने 83 गेंदों पर नाबाद 95 रनों की पारी खेली और अकेले दम पर इंग्लैंड के लिए संघर्ष करते रहे। उनकी नाबाद पारी में भारतीय फील्डरों की भी महत्वपूर्ण भूमिका रही। भारतीय फील्डरों ने मैच में 4 कैच छोड़े,जिनमें दो कैच सैम करन के थे।

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)