Thu. Aug 13th, 2020

प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रही छात्रा ने की आत्महत्या

पुलिस को मिला सूसाइडल नोट, लिखा था अंटी घर में खबर कर दीजिएगा

रांची : लोअर बाजार थाना क्षेत्र के थड़पखना में शुक्रवार की दोपहर एक लड़की ने दुपट्टा के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका का नाम प्रियंका कुमारी है। वह पलामू की रहने वाली थी। वह शुभम लॉज में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करती थी।

घटना की सूचना मिलने के बाद लोअर बाजार थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। घटनास्थल से पुलिस को एक चिट्ठी मिली है, जिसमें लिखा हुआ है कि अंटी घर में खबर कर दीजिएगा। छात्रा की आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। हालांकि आशंका जताया जा रहा है कि किसी घरेलू विवाद के कारण उसने आत्महत्या की है। पुलिस ने इस घटना की जानकारी उसके परिजनों को दे दिया है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार रात को खाना पीने के बाद प्रियंका अपने कमरे में सोने चली गयी। शुक्रवार को नाश्ता के लिए सहेलियों ने आवाज दी तो अंदर से कोई आवाज नही आया, इसके बाद दरवाजा से झांक कर लड़कियों ने देखा तो प्रियंका फंदे से झूल रही थी। लॉज की रहने वाली लड़कियों ने लॉज संचालक को मामले की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी। फिलहाल, पुलिस आत्महत्या के कारणों के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। बताया जा रहा है कि प्रियंका के पिता झारखंड पुलिस में पदस्थापित है।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)