Tue. Nov 24th, 2020

कोविड-19 के दिशा निर्देशों के उल्लंघन पर छह दुकानों को किया गया सील

1 min read

रांची : कोविड-19 के शर्तों के उल्लंघन को लेकर ज़िला प्रशासन की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है। दुकानों में कोविड-19 से संबंधित केंद्र व राज्य सरकार की ओर से दिए गए दिशा निर्देशों के अनुपालन को लेकर कार्यपालक दंडाधिकारी सदर पवन कुमार ने नगड़ी थाना क्षेत्र में दुकानों की बुधवार को जांच की। कार्यपालक दंडाधिकारी की ओर से 26 दुकानों की जांच की गई। जांच के क्रम में कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए जारी दिशा निर्देशों का उल्लंघन करने पर दुकानों को नोटिस देते हुए सील कर दिया गया।

06 दुकानों को नोटिस देने के बाद किया गया सील

जांच के क्रम में 06 दुकानों में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जारी दिशा-निर्देशों का उल्लंघन पाया गया। इसके बाद सभी 06 दुकानों को नोटिस दिया गया और स्पष्टीकरण प्राप्त होने तक तत्काल प्रभाव से सील कर दिया गया। सील किये गए दुकानों में नगड़ी स्थित भारत मार्केटिंग मॉल, यंग लुक सलून, सुंदर मेटल स्टोर, राम लाल स्वीट्स, कोमल स्वीट्स एंड नमकीन और रवि शू मार्ट शामिल हैं।

ज़िला प्रशासन की ओर से लगातार जारी है जांच

उपायुक्त छवि रंजन के निर्देश पर दुकानों में कोविड-19 से संबंधित सरकार के दिशा निर्देशों के अनुपालन को लेकर लगातार जांच जारी है। निर्देशों का उल्लंघन करने पर संबंधित दुकानों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसके लिए अलग अलग टीम बनाई गई है जो हर दिन अलग अलग क्षेत्रों में जांच कर रही है।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)