April 14, 2021

Desh Pran

Hindi Daily

शुभेंदु का ममता पर तीखा वार : जो बाहर से आए हैं वे उड़ जाएंगे, मैं यहीं रहूंगा

1 min read

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के चुनावी समर में सबसे दिलचस्प लड़ाई नंदीग्राम में होने जा रही है। यहां से उम्मीदवार ममता बनर्जी के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के शुभेंदु अधिकारी ने लगातार तीखा मोर्चा संभाल रखा है।

सोमवार को ममता ने यहां व्हीलचेयर पर बैठकर आठ किलोमीटर लंबा रोड शो किया और भाजपा पर हमले बोला। इसके जवाब में शुभेंदु अधिकारी ने पांच जनसभाओं को संबोधित किया और ममता बनर्जी को बाहरी करार दिया। अधिकारी ने कहा कि आज जो लोग यहां चुनाव लड़ने आए हैं वे बाहर से आए हैं और अस्थाई तौर पर रह रहे हैं। चुनाव के बाद उड़ जाएंगे। उन्होंने कहा कि वह (अधिकारी) यहां के स्थाई निवासी हैं और लोगों के सुख-दुख के लिए दिन-रात मौजूद रहेंगे।

ऑडियो लीक का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री (ममता बनर्जी) का जो ऑडियो सामने आया है, उसमें सुना जा सकता है कि वह नंदीग्राम में पहले भी नहीं आती थीं और आगे भी नहीं आएंगी। ऐसे में वह लगातार झूठ बोलती हैं कि नंदीग्राम के लोगों के लिए हमेशा रही हैं।

सच्चाई यही है कि नंदीग्राम में वह कभी नहीं थीं। पहले चरण की 30 विधानसभा सीटों पर हुई वोटिंग का जिक्र करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि इस बार लोगों ने पूरा का पूरा मतदान परिवर्तन के पक्ष में दिया है। लोग तुष्टिकरण के खिलाफ मतदान किए हैं और पहले चरण की सभी 30 में से 30 सीटें भाजपा जीतेगी। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता ने मन बना लिया है कि बंगाल में परिवर्तन सुनिश्चित है और जनता परिवर्तन के पक्ष में मतदान कर रही है।

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)