Sat. Jul 4th, 2020

सुष्मिता सेन की वेब सीरीज ‘आर्या’ देखने के बाद शिल्पा शेट्टी बोलीं शेरनी मुझे तुम पर गर्व है

मुंबई : सुष्मिता सेन की हाल ही में आई वेब सीरिज ‘आर्या’ में उनकी परफॉर्मेंस को देखकर शिल्पा शेट्टी उनकी तारीफ करते नहीं थक रही हैं। इतना ही नहीं शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम की एक पोस्ट पर सुष्मिता को शेरनी बताया है।

उन्होंने लिखा कि इस लॉकडाउन में मैंने एक बात सीखी की सराहना करना भी कितना महत्वपूर्ण होता है। अगर आप किसी चीज को स्वीकृति प्रदान करते हैं तो उसकी तारीफ भी करें। मुझे लगता है कि तारीफ के मामले में हम काफी कंजूसी दिखा जाते हैं। रविवार को मैंने ‘आर्या’ देखी मुझे कहना पड़ेगा, तम्हारी धमाकेदार वापसी देखकर मैं बेहद खुश हूं। इसके आगे शिल्पा लिखती हैं कि सुष्मिता तुमने बेहतरीन काम किया है, तुम्हारी परफॉर्मेंस लाजबाव है। मुझे हर एक बात पसंद आई। मैं हमेशा तुम्हारी सफलता की कामना करती हूं। तुम इसकी हकदार हो, मेरी शेरनी मुझे तुम पर गर्व है।

इनके साथ ही सुष्मिता ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि तुम एक खूबसूरत महिला हो हमेशा उदार और दयालु रहने के लिए शुक्रिया। सुष्मिता सेन काफी समय बाद स्क्रीन पर नजर आई हैं। सुष्मिता सेन की वेब सीरिज को सलमान खान ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रमोट किया है।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)