Sun. Aug 18th, 2019

Italian Open : वीनस तीसरे दौर में, सेरेना चोट के कारण बाहर

1 min read

15 मई, 2019

रोम : 23 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन अमेरिका की सेरेना विलियम्स घुटने में चोट के कारण इटेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट से बाहर हो गयी हैं जबकि उनकी बड़ी बहन वीनस विलियम्स टूर्नामेंट के तीसरे दौर में पहुंच गयी हैं।

सेरेना ने मंगलवार को एक बयान में कहा, मेरे बाएं घुटने में बहुत दर्द है जिसके वजह से मैं टूर्नामेंट से हट गयी हूं। इटेलियनओपन मेरे सबसे पसंदीदा टूर्नामेंटों में से एक है। मैं इस टूर्नामेंट को और प्रशंसकों को बहुत याद करूंगी। मैं जल्द से जल्द फिट होने की कोशिश करूंगी और फ्रेंच ओपन में खेलने का प्रयास करूंगी तथा अगले वर्ष फिर से यहां आऊंगी।

उल्लेखनीय है कि सेरेना का दूसरे राउंड में वीनस मुकाबला से था लेकिन उनके टूर्नामेंट से हटने के चलते वीनस बिना मुकाबला खेले अगले राउंड में पहुंच गयी है। यह लगातार तीसरा टूर्नामेंट है जिसमें सेरेना को शारीरिक कठिनाइयों के चलते हटना पड़ा है।

सेरेना इटेलियन ओपन की चार बार चैंपियन रह चुकी है तथा टूर्नामेंट में उनकी इस बार भी शानदार शुरुआत हुयी थी। उन्होंने क्वाली़फायर मुकाबले में रेबेका पीटरसन को लगातार सेटों में 6-4, 6-2 से मात दी थी। सेरेना का अगला टूर्नामेंट फ्रेंच ओपन होगा जो 26 मई से शुरू होना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)