Sun. Jul 5th, 2020

सरोज ख़ान को सांस लेने में तकलीफ, अस्पताल में किया गया भर्ती

1 min read

नई दिल्ली :  हिंदी सिनेमा की वेटरन कोरियोग्राफर सरोज ख़ान को सांस की तकलीफ़ होने की वजह से मुंबई के बांद्रा इलाक़े के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हालांकि उनकी तबीयत में सुधार है और जल्द डिस्चार्ज हो सकती हैं।

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को उन्हें सांस की तकलीफ़ हुई थी, जिसके बाद बांद्रा ईस्ट में स्थित गुरुनानक ले जाया गया। अस्पताल में भर्ती होने के लिए कोविड 19 की जांच अनिवार्य है। सरोज ख़ान का कोविड 19 टेस्ट नेगेटिव आया है। सांस की समस्या होने की वजह से कोविड 19 के संक्रमण की आशंका भी थी। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से जानकारी दी गयी है कि अब वो बेहतर महसूस कर रही हैं। कोरोना वायरस के भी लक्षण नहीं हैं। बुधवार या गुरुवार तक अस्पताल से डिस्चार्ज हो सकती हैं।

71 साल की सरोज ख़ान का नाम कोरियोग्राफी के क्षेत्र में बेहद सम्मान के साथ लिया जाता है। उन्होंने कई फ़िल्मों में बेहतरीन कोरियोग्राफी की है। पिछले कुछ अर्से से उनकी सक्रियता कम है। हालांकि कंगना रनोट की फ़िल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी में सरोज ने एक गाने को कोरियोग्राफ किया था। इसके बाद करण जौहर की फ़िल्म कलंक में माधुरी दीक्षित के गाने को कोरियोग्राफ किया था।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)