Sun. Sep 27th, 2020

काले सूट में डांस से सपना चौधरी ने फैन्स पर बरपाया कहर

1 min read

रांची : अपने डांस और गाने के लिए मशहूर हरियाणवी सुपरस्टार सपना चौधरी रांचीवासियों को सबका दिल जीत लिया। शुक्रवार को डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म के तत्वावधान में हरमू रोड स्थित कार्निवाल में आयोजित वैलेटाइन डे नाइट विथ सपना चौधरी कार्यक्रम में सपना चौधरी ने अपने डांस से लोगों को झुमाया। सपना चौधरी जैसे ही मंच पर आयी, लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

सपना ने जैसे ही हरियाणवी गाने पर डांस करना शुरू किया, लोग उनके लटके झटके देख उनकी अदाओं पर फिदा हो गये। काले रंग की हरियाणवी डांस पर जब सपना ने ठुमका लगाया, लोग जोश में आ गये। इसके बाद उन्होंने हरियाणवी गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर जबरदस्त डांस किया। लोग थिरकने पर मजबूर कर दिया। इसके बाद उन्होंने बंदूक चलेगी तेरी, घूंघट करके आयी गोरी समेत अपने हिठ गाने पर जबदस्त डांस किया।

अपने डांस से सर्द मौसम को गर्म कर दिया। वहीं, भोजपुरी फिल्म की गायिका इंदू सोनालिका ने अपनी गायकी से लोगों को झूमाया। उन्होंने ए मालिक तेरे बंदे, कहां जैबे राजा नजरिया लड़ाई के, बलमा बिहारवाला मच्छरदानी रजाई आदि गाने से लोगों ने झुमाया। इसके अलावा स्थानीय कलाकारों ने भी अपने डांस का जलवा बिखेरा। इंडियन ऑयडल फेम ने भी अपनी गायकी से लोगों को झ़ुमाया।

आयोजन को लेकर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गयी थी। सपना चौधरी को देखने के लिए लोग मंच पर आ गये। इस दौरान पुलिसकर्मियों को काफी परेशानी हुई। इस दौरान मीडियाकर्मियों के साथ धक्का-मुक्क भी हुई।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)