Sat. Jan 16th, 2021

15 साल जंगलराज और 15 साल कुशासन की सरकार से बचें : चिराग पासवान

1 min read

सहरसा : विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा सीट से लोजपा प्रत्याशी संजय कुमार सिंह के समर्थन में लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने उच्च विद्यालय के मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने जनता से 7 तारीख को ईवीएम में संजय कुमार सिंह के बंगला छाप पर वोट करने की अपील की। उन्होंने नीतीश कुमार पर जमकर कटाक्ष किया और बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट का नारा लगाया। उन्होंने कहा सबसे पहले हम लोग बिहारी हैं ,यह लड़ाई बिहारी अस्मिता की लड़ाई है , बिहार के खोये गौरव , बिहार के खोये के सम्मान की लड़ाई है। जब तक हम बिहारी अपना सम्मान वापस नहीं लेंगे तब तक यह लड़ाई जारी रहेगी।

यहां कई ऐसे राजनीतिक दल हैं , कई ऐसे नेता भी हैं जो आप लोग के बीच आएंगे, वादे भी करेंगे और कहेंगे कि हम लोग ही असली विकास पुरुष हैं । उन्होंने कहा हम लोग ही सही मायने में बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट की सोच रखते हैं। हम लोग ने 15 साल जंगलराज के बाद 15 साल कुशासन की सरकार को झेला है अब और नहीं , बिहार को अब बदलाव की आवश्यकता है । स्वास्थ्य और शिक्षा की जो स्थिति 30 साल पूर्व थी आज भी वैसी की वैसी बनी हुई है ।

बिहार में अब तक कोई कारखाना नहीं बना जिससे बेरोजगारों की बेरोजगारी दूर हो सके । जब मेरी सरकार बनेगी तो सर्वप्रथम युवाओं की बेरोजगारी को दूर करुंगा और मैं बिहार में चल रही जल नल योजना सहित अन्य योजनाओं की जांच करवाउंगा । इसमें जो भी दोषी होंगे उसे जेल भेजने का भी काम करूंगा ।

वहीं उन्होंने अपने ही दल के सांसद चौधरी महबूब अली कैसर पर तंज कसते हुए कहा कि आप लोगों को ऐसे लोगों से भी सावधान रहने की जरूरत है जो जाकर विरोधियों का साथ दे रहे हैं । कुछ हमारी पार्टी के लोग हैं जो पार्टी विरोधी काम कर रहे हैं और पुत्र मोह में पड़ कर विरोधी दल का प्रचार कर रहे हैं । उन्हें भी अब सबक सिखाने का समय आ गया है ।

आप लोग चिराग पासवान बनकर हर घर- घर जाकर मेरे लिए वोट मांगने का काम करें ताकि मैं एक विकसित बिहार आपको बना कर दे सकूं । अब आने वाले 3 दिन काफी महत्वपूर्ण हैं । आप लोग जात-पात से ऊपर उठकर वोट करें । आप मेरे लिए वोट मांगे और यहां से हमारे पार्टी के उम्मीदवार संजय कुमार सिंह हैं जिन्हें अपना बहुमूल्य मत देकर विधानसभा भेजने के काम करें।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)