Sat. Jul 4th, 2020

ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी ‘सड़क 2’, पहली बार पापा महेश भट्ट संग काम कर रही हैं आलिया भट्ट

1 min read

मुंबई : कोरोना वायरस के चलते इन दिनों सिनेमाहॉल बंद है। ऐसे में एक के बाद एक कई बड़ी फिल्में अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही है। अब जल्द ही फिल्म ‘सड़क 2’ भी डिटिजटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। हाल ही में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। मशहूर निर्देशक महेश भट्ट अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘सड़क 2’ को जल्द ही डिजिटल मंच पर उतारेंगे।

इस फिल्म को महेश भट्ट और मुकेश भट्ट प्रोड्यूस कर रहे हैं। पहले फिल्म ‘सड़क 2’ सिनेमाघरों में 10 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण ऐसा नहीं पाया। इस फिल्म में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। कोरोना के चलते सिनेमाघरों के जल्दी खुलने की उम्मीद नहीं दिख रही है। महेश भट्ट के भाई और फिल्म के प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट ने कहा कि कोविड-19 के मामले घटने की बजाय दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में आपको लगता है क्या की थियटर्स खुलेंगे? और अगर खुल भी जाएं, फिल्म ‘सड़क 2’ रिलीज भी कर दी जाए। तो क्या लोग देखने जाएंगे। लोगों को अपनी फैमिली देखनी है, जिंदगी ज्यादा जरूरी है। उन्होंने कहा कि मैं फिल्म को डिजिटल रिलीज करने के लिए मजबूर हूं। आपको कई काम मजबूरी में करने पड़ते हैं। जिसे आप करना नहीं चाहते हो।

‘सड़क 2’ का निर्देशन महेश भट्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में आलिया पहली बार अपने पिता महेश भट्ट के साथ काम कर रही है। ‘सड़क 2’ साल 1991 की हिट फिल्म ‘सड़क’ की सीक्वल है। फिल्म ‘सड़क’ में संजय दत्त और पूजा भट्ट मुख्य भूमिका में थे। फिल्म ‘सड़क 2’ में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट, संजय दत्त और गुलशन ग्रोवर दिखाई देंगे।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)