Wed. Aug 12th, 2020

शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा : बंधु तिर्की

1 min read

रांची : मांडर विधायक बंधु तिर्की ने भारत-चीन सीमा पर शहीद हुए झारखंड के सपूत गणेश हांसदा और कुंदन ओझा एवं देेेश के अन्य भागों में रहने वाले शहीदों के परिवार के प्रति अपनी एकजुटता प्रदर्शित करते हुए कहा है कि उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा। तिर्की ने बुधवार को कहा कि सीमा पर तैनात और वहाँ शहीद हुये झारखंड के सैनिकों के परिवार को कोई समस्या न हो। इसका वे पूरा ध्यान रखेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि कोरोना महामारी को जन्म देने वाले चीन के भारत को अस्थिर करने के अपने कुत्सित प्रयास को विफल करने में झारखंड से गए सैनिकों की भूमिका सबसे मत्वपूर्ण हो।

उन्होंने ने अपने कार्यकर्ताओं को यह निर्देश दिया वे अपने क्षेत्र में निवास करने वाले सैनिकों के परिवार वाले से सतत मिलते रहे और उनका मनोबल बढ़ाते रहें। सैनिक के परिवार वालों को सीमा पर यह संदेश देने को कहे कि बन्धु सदल बल संकट की घड़ी में किसी भी राजनैतिक प्रतिबद्धता से परे है और हर परिस्थिति में सैनिकों के साथ खड़ा है।

उन्होंने कहा कि झारखंड अल्बर्ट एक्का जैसे परमवीर की धरती है। यह विश्वास कि यहां का एक-एक जवान का ख़ून एक एक बूँद भारत को शक्ति प्रदान करेगा। उसे हर परिस्थिति का सफल मुकाबला करने में सक्षम बनायेगा।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)