Sun. Sep 27th, 2020

रोटरी क्लब आफ रांची ने सदस्यों के साथ मनाया वैलेंटाइन डे

1 min read

रांची : वैलेंटाइन डे के अवसर पर रोटरी क्लब आॅफ रांची के सदस्यों ने कार्यक्रम का आयोजन किया। प्यार के इस दिन को खास बनाने के लिए महिला एवं पुरूष सदस्यों के लिए विशेष रंग का परिधान लाल और काले रंग को तय किया गया था। डांस और विभिन्न गेम्स में सदस्यों ने पूरे उत्साह के साथ भाग लिया। मौके पर क्लब के अध्यक्ष आदित्य मल्होत्रा ने कहा कि रोटरी एक परिवार की तरह है और आज के कार्यक्रम में सदस्यों ने इसकी झलकी दिखाई ह। सभी ने आपसी भाईचारा और प्यार का संदेश दिया है। पूर्व गवर्नर अजोय छाबड़ा ने कहा कि वैलेंटाइन डे सिर्फ प्रेमी-प्रेमिकाओं के लिए नहीं बल्कि ये दिन दोस्तों के लिए भी होता है। पूर्व गवर्नर जोगेश गंभीर ने कहा कि हमं प्यार की गहराई को समझना चाहिए।

आज के इस तनावपूर्ण दौर में प्यार और दोस्तों का साथ ही हमें शकुन दे सकता है। विभिन्न प्रतियोगिताओं के बाद निर्णायक मंडल ने मिस्टर और मिसेज वेलेन्टाइन कपल का ताज प्रदीप बहल एवं अंशु बहल को पहनाया। बेस्ट कॉस्ट्यूम के लिए सुजाता – हेमंत गुप्ता, स्पेशल वेलेन्टाइन कपल वीणा- पीए राय पंकज एवं भावना – मुकेश तनेजा, डॉ विनीता सिन्हा-डॉ अनंत सिन्हा चुने गये। रश्मि- अमित अग्रवाल, खुशबू-अश्विनी राजगढ़िया, निशि-पवन जायसवाल, सुषमा-अजय साबू को सांत्वना पुरस्कार से नवाजा गया।

मौके पर सुमित अग्रवाल, डॉ डीके भगत, प्रवीण राजगढ़िया, रविन्द्र सिंह चड्ढा, पूनम छाबड़ा, सीएम गुप्ता, रीता गुप्ता, तनवीर साहनी, रोहणी साहनी, बिनोद सरावगी, राजेशनाथ शाहदेव, जीसी सिंह, रोहन सूद, आरएके वर्मा, अरविंद पांडेय, सरीता पांडेय, अतुल अग्रवाल, डॉ अनिल पांडेय, चरणजीत वासु, जसवीर वासु आदि मौजूद थे।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)