Fri. Sep 25th, 2020

डकैती मामले का उद्भेदन हुआ, चार अपराधी गिरफ्तार

रांची : रांची पुलिस ने डकैती की एक घटना का उद्भेदन करते हुए मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं, फरार अन्य 4 आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम जुटी है। गिरफ्तार आरोपित में सोनाहातु थाना क्षेत्र के बलुवाडीह निवासी कर्ण महतो, पेड़ेगचावली निवासी अशोक बड़ाईक, सिकिदिरी थाना क्षेत्र के आगराटोली निवास दिलेश्वर महतो व अनगड़ा थाना क्षेत्र निवासी शंभु बड़ाइक का नाम शामिल हैं।

पुलिस आरोपी के पास से चोरी के 45 हजार रुपये व चांदी के जेवरात बरामद किया है। गुरुवार को प्रेस वर्ता में ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि सोनाहातू थाना क्षेत्र में 2 अगस्त को गंगाधर महतो के घर और दुकान को निशाना बनाते हुए डकैती की घटना को अंजाम दिया, जिसमें 2 लाख नकद सहित करीब 2.50 लाख रुपये के कीमती जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। इस संबंध में 4 अगस्त को अनगड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी।

छानबीन के दौरान बलुवाडीह के ही कर्ण महतो को गिरफ्तार किया गया, इसकी निशानदेही पर अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर कांड का उद्भेदन किया गया। वही डकैती के इस मामले में अशोक बड़ाइक नामक आरोपी ऐसा भी गिरफ्तार हुआ है जो सिल्ली थाना क्षेत्र में किडनैपिंग हत्या करने का भी आरोपी है।

ग्रामीण एसपी ने बताया कि इस घटना को अंजाम देने वाले एक शख्स सोनाहातू थाना क्षेत्र की डकैती में भी शामिल रहा है। और आरोपी की निशानदेही पर ही नवंबर माह में गायब हुए शख्स की खोपड़ी मिली है। हालांकि मामले में पुलिस छानबीन कर रही है और खोपड़ी के डीएनए टेस्ट कराया जा रहा ताकि इस मामले का भी उद्भेदन हो सके। इस मामले में पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है। पुलिस लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में छापेमारी भी कर रही है।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)