Sun. Aug 18th, 2019

आरा सीट पर आरके सिंह की जीत की आरके सिन्हा ने खींच दी लकीर

1 min read

सांसद ने आरा संसदीय क्षेत्र के अपने गांव बहियारा में दो दिनों तक किया कैम्प
समर्थकों, भाजपा कार्यकर्ताओं और आम मतदाताओं के साथ कई दौर की बैठक
 बैठकों में हिन्दू और मुस्लिम दोनों समुदाय के लोगों ने बढ़-चढ़ कर लिया हिस्सा
 हिन्दू-मुस्लिम मतदाताओं ने नमो को पीएम बनाने का किया शंखनाद

सुरेन्द्र सागर  14.05.2019

आरा : आरा संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे एनडीए के उम्मीदवार,भाजपा नेता और केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह की रिकॉर्डतोड़ जीत सुनिश्चित करने को ले भाजपा के राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा ने आरा संसदीय क्षेत्र के अपने गांव बहियारा में दो दिनों तक लगातार कैम्प किया।

उन्होंने दो दिनों के भीतर आरा संसदीय क्षेत्र के विभिन्न इलाकों से अपने समर्थकों, भाजपा कार्यकताअरं और आम मतदाताओं की कई दौर की बैठक आयोजित की और आगामी 19 मई को आरा से आरके सिंह के पक्ष में भारी मतदान करने की अपील की।

राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा ने अपने गृह जिले में भाजपा की अप्रत्याशित जीत सुनिश्चित करने को लेकर लगातार कई दौर की बैठक की। इन बैठकों में हिन्दू और मुस्लिम दोनों समुदाय के लोगों ने बढ़—चढ़ कर हिस्सा लिया।

सबसे खास बात यह रही कि राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा के गृह जिला होने और जिले के गांव—गांव तक फैले उनके समर्थकों के तगड़े नेटवर्क का लाभ यहां के भाजपा और एनडीए प्रत्याशी आरके सिंह को मिल रहा है। आरा संसदीय चुनाव का राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा का गांव बहियारा प्रमुख केंद्र बन गया है। भोजपुर जिले के बहियारा गांव से आरा संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी और देश के ऊर्जा मंत्री आरके सिंह की जीत की रणनीति बन रही है।

बहियारा में दो दिनों पूर्व जैसे ही आरके सिन्हा पहुंचे वहां उनके समर्थकों, कार्यकर्ताओ,नेताओं और मतदाताओं की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। उन्होंने बैठकों का दौर शुरू किया तो आरा संसदीय क्षेत्र का कोई ऐसा इलाका नहीं बचा जहां से उनके समर्थक,कार्यकर्ता,नेता और मतदाता बहियारा नही पहुंचे हों।

आरके सिन्हा ने सभी जाति,धर्म और मजहब के लोगों से राष्ट्र हित में प्रचंड बहुमत से आरके सिंह को जिताने की अपील की। उन्होंने बैठकों में हिस्सा लेने वाले लोगों को आश्वस्त किया कि चिंता मत कीजिये नरेंद्र मोदी एकबार फिर प्रचंड बहुमत के साथ जीत कर दुबारा देश का प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

उन्होंने लोगो को विश्वास दिलाया कि नरेंद्र मोदी के हाथों में ही देश सुरक्षित है और कांग्रेस और उसकी सहयोगी पार्टियां तुष्टिकरण की खातिर देश की एकता और अखंडता को तहस नहस करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा का एक एक कार्यकर्ता आज देश का चौकीदार बन कर खड़ा है और नरेंद्र मोदी को दुनिया की कोई भी ताकत प्रधानमंत्री बनने से नही रोक सकती।

उधर बहियारा स्थित राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा के आवास पर उनके साथ लंबे समय से जुड़े गांव और आसपास के मुस्लिम समाज के लोगों का हुजूम भी उमड़ा। राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा ने मुस्लिम मतदाताओं से बेहिचक आरके सिंह को मतदान करने की अपील की और कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में ही मुस्लिम पूरी तरह सुरक्षित हैं। राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा के बहियारा स्थित आवास से आरा के एनडीए प्रत्याशी आरके सिंह को नई ऊर्जा मिली है और आरके सिन्हा की यह पहल एनडीए प्रत्याशी आरके सिंह को चुनाव में ताकत देने में मील पत्थर साबित होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)