Tue. Jan 26th, 2021

रामगढ़ भाजयुमो जिलाध्यक्ष बने राजेश ठाकुर, कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

रामगढ़ : रामगढ़ में भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष पद पर राजेश ठाकुर का मनोनयन हुआ है। सोमवार को जब वे रामगढ़ पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। राजेश ठाकुर ने कहा कि संगठन से सैकड़ों युवाओं को जोड़कर इसे और धारदार बनाऊंगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों को जन जन तक पहुंचाने का काम किया जाएगा। भाजपा ही राष्ट्रवादी विचारधारा की पार्टी है। उन्होंने कहा कि रामगढ़ जिले की प्रखंड इकाई से लेकर गांव स्तर तक संगठन को मजबूत करने का काम किया जाएगा। जितना काम केंद्र सरकार गरीबों, किसानों और व्यापारी वर्ग के लिए कर रही है, उसका सकारात्मक पक्ष लोगों के बीच रखना है।

उन्होंने कहा कि महिलाओं के लिए भी केंद्र सरकार ने कई सशक्त योजनाएं तैयार की है। जिसका लाभ लोगों को मिल भी रहा है। लॉकडाउन के दौरान जिस तरह सरकार ने लोगों की सहायता की। किसानों की आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए जिस तरह योजनाएं तैयार की जा रही हैं। इन सभी मुद्दों पर ग्रामीण स्तर पर चर्चा होगी। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल लोगों में भ्रम पैदा करने का काम कर रहे हैं । इस भ्रम को भी दूर करने के लिए युवाओं की फौज खड़ी करनी होगी।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)