Sat. Jan 16th, 2021

छपरा जेल में डीएम- एसपी के नेतृत्व में छापेमारी, बंदियों में मची अफरा-तफरी

1 min read

छपरा : जिले में लगातार हो रही अपराधिक घटनाओं के मद्देनजर जिला प्रशासन की ओर से मंडल कारा में मंगलवार को छापेमारी की गयी। डीएम सुब्रत कुमार सेन तथा एसपी धुरत सायली सांवलाराम के नेतृत्व में छापेमारी शुरू होते ही बंदियों में अफरा-तफरी मच गयी। करीब 2 घंटे से जेल के अंदर सभी वार्डों में सघन तलाशी ली जा रही है और इस दौरान पाए गए आपत्तिजनक वस्तुओं की विस्तृत जानकारी नहीं मिली है। समाचार लिखे जाने तक छापेमारी चल रही है।

छापेमारी में डीएम, एसपी के अलावा सदर एसडीओ तथा सदर एसडीपीओ एवं नगर थानाध्यक्ष विमल कुमार सिंह, भगवान बाजार थानाध्यक्ष मुकेश कुमार झा, मुफस्सिल थानाध्यक्ष कर्मवीर सिंह समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी शामिल हैं। बताते चलें कि बिहार विधानसभा चुनाव खत्म होने तथा नई सरकार के गठन के साथ ही जिले में लगातार अपराधिक घटनाएं हो रही है।

मांझी, इसुआपुर तथा गड़खा में गोलीबारी की घटनाओं के बाद पुलिस प्रशासन की सक्रियता बढ़ गई है और अपराधियों पर नकेल कसा जा रहा है। इसी क्रम में जेल के अंदर छापेमारी की गयी। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम को लेकर लॉक डाउन लागू किए जाने के बाद से मंडल कारा के अंदर यह पहली छापेमारी है।

मार्च महीने के बाद मंडल कारा में जिला प्रशासन की ओर से छापेमारी नहीं की गई थी, हालांकि जेल प्रशासन की ओर से नियमित रूप से जांच और छापेमारी की जाती है और इस दौरान कई बार मोबाइल तथा अन्य आपत्तिजनक वस्तुओं को जेल प्रशासन द्वारा बरामद किया गया था, जिससे संबंधित प्राथमिकी भगवान बाजार थाने में दर्ज है।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)