Sun. Jul 5th, 2020

जन वितरण प्रणाली के दुकानदार की गोली मार कर हत्या

1 min read

जमशेदपुर : सरायकेला-खरसावां के कांड्रा क्षेत्र निवासी जन वितरण प्रणाली के दुकानदार शिवजी प्रसाद को अपराधियों ने गोली मार दी। गंभीर हालत में टीएमएच ले जाते समय उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

पुलिस के अनुसार शिवजी प्रसाद बाइक से कांड्रा बाजार से अपने आवास जा रहे थे। इसी दौरान रेलवे ओवरब्रिज पार करने के बाद आधुनिक कंपनी की ओर जाने वाली सड़क पर घात लगा कर बैठे बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें घेर लिया।

अपराधियों ने छाती में रिवाल्वर सटाकर तीन गोली मारी। गोली लगते ही शिवजी प्रसाद नीचे गिर गए। गोली की आवाज सुनकर पास के होटल के कर्मचारी, ट्रक चालक और लोग दौड़े। भीड़ आते देख दोनों अपराधी बाइक छोड़कर फरार हो गए। लोगों ने घटना की सूचना कांड्रा थाने को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शिवजी प्रसाद को टीएमएच भेजा। लेकिन अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई। कांड्रा थाना प्रभारी शैलेन्द्र कुमार ने बताया कि पहली नजर में रंगदारी मांगने की बात सामने आ रही है। इसकी जांच की जा रही है।

मामले में कांड्रा बस्ती निवासी अपराधी विकास दास का नाम सामने आया है। वह दो दिन पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया है। उसके खिलाफ कांड्रा,आदित्यपुर और सरायकेला थाने में कई मामले दर्ज हैं। इस मामले में पुलिस ने जुगसलाई स्टेशन रोड काली मंदिर निवासी प्रकाश जायसवाल समेत तीन को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

बता दें कि प्रकाश जायसवाल मृतक शिवजी प्रसाद का मौसेरा भाई है। हत्या की घटना परिवार के ईद-गिर्द ही घूम रही है। बताया जा रहा कि प्रकाश जायसवाल ने शुक्रवार सुबह फोन पर गोली मारने की धमकी दी थी।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)