April 23, 2021

Desh Pran

Hindi Daily

दो दिवसीय चुनाव प्रचार के लिए असम पहुंची प्रियंका गांधी वाड्रा

1 min read

मां कामाख्या का दर्शन कर लिया आशीर्वाद

गुवाहाटी : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा असम विधानसभा चुनाव में प्रचार के मद्देनजर सोमवार को दो दिवसीय असम के दौरे पर सुबह 09 बजे के आसपास गुवाहाटी पहुंची। गुवाहाटी स्थित लोकप्रिय गोपीनाथ बरदलै अंतरराष्ट्रीय हवाई पर प्रियंका का असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी (एपीसीसी) के पदाधिकारियों ने जोरदार स्वागत किया।

हवाई अड्डा से वे सीधे राजधानी के नीलाचल पहाड़ स्थित शक्तिपीठ मां कामाख्या का दर्शन कर आशीर्वाद लेने पहुंची। प्रियंका ने पूरे भक्ति भाव के साथ मातारानी की पूजा-अर्चना की। कामाख्या मंदिर से वे पुनः गुवाहाटी हवाई अड्डा की ओर रवाना हो गयी।

ज्ञात हो कि गुवाहाटी से उत्तर लखीमपुर जिला के लीलाबारी हवाई अड्डा के लिए वे रवाना हो गयीं। उल्लेखनीय है कि ब्रह्मपुत्र नद के उत्तरी किनारे के इलाकों का दौरा करते हुए सोनारी गांव पंचायत पहुंचेंगी।

दोपहर 12 से एक बजे तक वे लखीमपुर में 10 जिलों के प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारियों, जिला पदाधिकारी, ब्लाक पदाधिकारी, मंडल पदाधिकारी, वरिष्ठ नेताओं के साथ ही जमीनी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगी। इसी कड़ी में उत्तर लखीमपुर कॉलेज के खेल मैदान एक जनसभा को संबोधित करेंगी।

वहीं लेटेकुपुखरी स्थित श्रीश्री माधव देव जन्म स्थान का दौरा करेंगी। इसके साथ ही रंगाजान स्थित श्रीश्री माधवदेव जन्मस्थान का भी दौरा करेंगी। देर शाम को बिश्वनाथ जिला के गोहपुर में पहुंचकर स्वतंत्रता सेनानी कनकलता बरुवा की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगी। वहीं इलाके के चाय बागान की महिला मजदूरों और स्वयं सहायता ग्रुप के सदस्यों के साथ बातचीत।

दो मार्च को अपने दौरे के दूसरे दिन बिश्वनाथ जिला के सधारू टी एस्टेट का दौरा करेंगी। वहां पर टी एस्टेट का दौरा कर चाय बागान की महिला मजदूरों के साथ बातचीत करेंगी। वहां से सड़क मार्ग से शोणितपुर जिला मुख्यालय तेजपुर के लिए रवाना होंगी। तेजपुर टाउन में प्रसिद्ध महाभैरव मंदिर में पहुंचकर आशीर्वाद लेंगी। दोपहर को तेजपुर में कांग्रेस की आयोजित मेगा रैली को संबोधित करेंगी। रैली के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा तेजपुर हवाई अड्डे से विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना होंगी।

 

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)