Sun. Aug 9th, 2020

प्रधानमंत्री ने रामविलास पासवान को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को अपने मंत्रिमंडल में सहयोगी और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के नेता रामविलास पासवान को उनके 74वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पासवान का प्रशासनिक अनुभव और प्रमुख नीतिगत मुद्दों पर अंतर्दृष्टि केंद्र सरकार के लिए एक बड़ी संपत्ति है।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट संदेश में कहा, ह्यमंत्रिमंडल के मेरे वरिष्ठ सहयोगी रामविलास पासवान को शुभकामनाएं। पासवान का प्रशासनिक अनुभव और महत्वपूर्ण नीतिगत मुद्दों को लेकर उनकी अंतर्दृष्टि सरकार के लिए एक प्रमुख संपत्ति है। उन्होंने कहा कि सामाजिक न्याय के क्षेत्र में उनका योगदान अपार है। उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर पासवान को बधाई देते हुए कहा, केंद्रीय मंत्री व एनडीए के साथी राम विलास पासवान को जन्मदिन की शुभकामनाएं। गरीबों व वंचितों के कल्याण के प्रति आपका समर्पण और कोरोना आपदा के समय मोदी की गरीब कल्याण योजना से सभी तक राहत पहुंचाने की निष्ठा बहुत सरहानीय है। ईश्वर से आपकी दीर्घायु व अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, हरसिमरत कौर बादल, मुख्तार अब्बास नकवी और डॉ हर्षवर्धन सहित अन्य राजनेताओं ने भी पासवान को जन्मदिन की बधाई दी।
उल्लेखनीय है कि पासवान का जन्म बिहार के खगड़िया में 1946 में हुआ था।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)