Thu. Sep 24th, 2020

सेवा दिवस के रूप में मनेगा प्रधानमंत्री का जन्मदिन : प्रदीप वर्मा

रांची : भाजपा प्रदेश महामंत्री प्रदीप वर्मा ने बताया कि 17 सितम्बर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन पूरे प्रदेश में पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा सेवा दिवस के रुप में मनाया जाएगा। वर्मा ने बुधवार को बताया कि सभी 27 संगठनात्मक ज़िलों में कई कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। उन्होंने कहा कि ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में 70 स्थानो पर स्वच्छता के कार्यक्रम होंगे।

अस्पतालों में गरीबों,जरूरतमंदों के बीच फलों का वितरण किया जाएगा। प्रदेश के कई स्थानों पर दिव्यांगजनों के बीच आवश्यक उपकरणों का वितरण होगा। युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा कई स्थानों पर रक्तदान कार्यक्रम भी आयोजित होंगे। वर्मा ने बताया कि जिला स्तर पर बेबीनार भी आयोजित है, जिसमें प्रधानमंत्री के व्यक्तित्व एवम कृतित्व पर वरिष्ठ नेताओं का उद्बोधन होगा।

वर्मा ने बताया कि मोदी जी की जीवन यात्रा पर सभी ज़िलों में चित्र प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी। प्रदेश कार्यालय रांची में 11 बजे पूर्वाह्न महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं के द्वारा प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाया जाएगा। सुसज्जित रंगोली के साथ 70 दीप जलाकर प्रधानमंत्री के स्वस्थ ,दीर्घ एवम यशस्वी जीवन की मंगल कामना की जायेगी।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)