Mon. Mar 8th, 2021

Desh Pran

Hindi Daily

भाजपा पदाधिकारियों की बैठक में पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा

1 min read

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संबोधन के साथ ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सभी केंद्रीय पदाधिकारी, मोर्चों के राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश प्रभारी, सह-प्रभारी, प्रदेश महामंत्री (संगठन) की बैठक की शुरुआत हुई। इस एक दिवसीय बैठक में पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों की तैयारियों के साथ ही नए कृषि सुधार कानूनों पर चर्चा होनी है।

भाजपा महासचिव अरुण सिंह ने एनडीएमसी कंवेंशन सेंटर में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बैठक की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दीप प्रज्ज्वलित कर बैठक की शुरुआत की। प्रधानमंत्री ने बतौर मुख्य अतिथि बैठक के उद्धाटन भाषण में पदाधिकारियों का मार्गदर्शन किया। इसके साथ ही बैठक में उन सभी नेताओं को श्रद्धांजलि दी गई जिनका कोरोना महामारी के कारण निधन हो गया।

सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के अलावा नड्डा ने भी बैठक को संबोधित किया। उन्होंने बताया कि मोदी और नड्डा के संबोधन के बाद बैठक में प्रस्तावों पर चर्चा हो रही है। इसके अलावा दूसरे सत्र में पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, असम, केरल, पुदुचेरी विधानसभा चुनावों पर चर्चा होगी।

इससे पहले इन राज्यों के अध्यक्ष अलग-अलग रिपोर्टिंग करेंगे। बैठक में आत्मनिर्भर भारत अभियान पर भी चर्चा होगी। इसके साथ ही नए कृषि सुधार कानूनों और उनके विरोध में हो रहे प्रदर्शन के मद्देनजर भी बैठक में मंत्रणा की जाएगी। भाजपा महासचिव ने बताया कि बैठक में सभी राज्यों की अलग-अलग रिपोर्टिंग होगी तत्पश्चात सांगठनिक रचना और आगामी कार्यक्रमों की घोषणा की जाएगी।

 

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)