Tue. Nov 24th, 2020

गाईडलाईन का पालन करते हुए पूजा सम्पन्न हुआ: एसडीओ

मेदिनीनगर : कोरोना वायरस के दौर में पलामू मे दुर्गोत्सव संपन्न हुआ। इसके लिए सभी पूजा समिति व श्री केंद्रीय दुर्गा पुजा समिति सम्मान के हकदार हैं।सभी पुजा समिति ने सरकारी गाईडलाईन का पालन करते हुए इस वर्ष धुम नही धाम बनाया और माता की अराधना की।

उक्त बातें सदर अनुमंडल पदाधिकारी अजय कुमार बडा़ईक ने कही। मौका था दुर्गा पुजा समिति ठाकुरबाडी़,रेड़मा द्वारा आयोजित श्री केंद्रीय दुर्गा पूजा समिति व प्रशासनिक पदाधिकारियों के सम्मान समारोह का।

सम्मान समारोह की अध्यक्षता ठाकुरबाडी़ पुजा समिति के अध्यक्ष मनीष तिवारी रिंकू ने की।सम्मान समारोह में जिला प्रशासनिक पदाधिकारियों व महासमिति के पदाधिकारियों का माल्यापर्ण व पगडी़ बांध कर स्वागत किया गया।

दुर्गा पुजा समिति के पंरपरागत सम्मान समारोह के साथ दुर्गोत्सव संपन्न हुआ। समारोह में कहा गया की इस विकट परिस्थिति मे जिस तरह सभी पूजा समिति ने सहयोग किया है यह मानवता को बहुत आगे ले जाऐगी और आने वाले समय में हमको इस दौर से आगे ले जाएगी।

सम्मान समारोह मे कहा गया की ठाकुरबाडी़ ने कोरोना के दौर में परंपरागत रुप से मुर्ति स्थापित कर के पुजा करने की अपनी परंपरा को छोड़कर इस वर्ष सिर्फ कलश स्थापना कर के पूजा अर्चना की इसके लिए बधाई की पात्र है।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)