Thu. Mar 4th, 2021

Desh Pran

Hindi Daily

पूजा चव्हाण आत्महत्या मामले की सच्चाई जल्द होगी सार्वजनिक: संजय राठौड़

मुंबई : वन मंत्री संजय राठौड़ ने कहा कि पूजा चव्हाण आत्महत्या मामले की जांच का आदेश मुख्यमंत्री ने दिया है, इसकी सच्चाई जल्द सार्वजनिक की जाएगी। इस मामले को लेकर बेवजह राजनीति नहीं की जानी चाहिए।

संजय राठौड़ ने मंगलवार को वासिम जिले में पत्रकारों को बताया कि पूजा चव्हाण की आत्महत्या का उन्हें और उनके समाज को दुख है। इस मामले पर जोरदार राजनीति की जा रही है और मामले में अनायास उनका नाम घसीटा जा रहा है। इससे वे और उनका परिवार परेशान है। पिछले 10 दिनों से वे अपने परिवार को संभालने का प्रयास कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि 7 फरवरी को पुणे में पूजा चव्हाण (22) ने इमारत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद वनमंत्री संजय राठौड़ व पूजा चव्हाण का एक साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था। विपक्ष इस मामले में वनमंत्री संजय राठौड़ पर मामला दर्ज करने की मांग कर रहा है।

वन मंत्री संजय राठौड़ ने मंगलवार को वासिम जिले में स्थित पोहरादेवी मंदिर में जाकर दर्शन किया । इसके बाद पत्रकारों को बताया कि राजनीतिक जीवन में कौन कहां फोटो खिंचवाता है, यह किसी को पता नहीं चलता है। इस मामले में जिस तरह से ओछी राजनीति हो रही है,उससे वे परेशान हैं। इस मामले की गहन जांच पुणे पुलिस कर रही है।

 

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)