Wed. Oct 28th, 2020

पुलिस ने सुलझायी ट्रक चालक की हत्या की गुत्थी, दो गिरफ्तार

खूंटी : कर्रा थाना के लतरातू डैम के पास 29 जुलाई को हुई ट्रक चालक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। हत्या के दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के जशपुर के ट्रक चालक की 29 जुलाई को हत्या कर दी गयी थी। आरोपितों में सावना स्वांसी उर्फ सिलास स्वांसी और अंकित स्वांसी शामिल हैं।

इस संबंध में एसपी आशुतोष शेखर ने विज्ञप्ति जारी कर बताया कि गिरफ्तार आरोपितों ने पुलिस को जानकारी दी कि एक ट्रक जशपुर से सीमेंट लोड कर रांची के लिए निकला था। उस ट्रक में सावना और अंकित ने कुछ दिन काम किया था, पर उसका पैसा ट्रक मालिक ने नहीं दिया था। इसको लेकर दोनों गुस्से में थे।

एसपी ने बताया कि आरोपितों को ट्रक के रांची आने की जानकारी मिल गयी थी। इसलिए ट्रक के मालिक सह चालक को दोनों ने डुमरगड़ी बुलाया और सुनियोजित तरीके से उसकी हत्या कर शव को लतरातू डैम में फेंक दिया था। अनुसंधन और तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने सावना और अंकित को हिरासत में लिया और पुूछताछ की। पूछताछ में दोनों ने हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली। आरोपितों को गिरफ्तार करने वाली टीम में कर्रा के थाना प्रभारी मुन्ना कुमार सिंह, एसआई लक्ष्मण चैधरी, बलराम कुमार सिंह, संदीप कुमार सिंह और नंदकिशोर सिंह शामिल थे।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)