Sat. Oct 31st, 2020

पुलिस व आईबी ने की बस स्टैंड और आबूलेन बाजार की छानबीन

1 min read

मेरठ : स्वतंत्रता दिवस को लेकर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दी है। एसएसपी के निर्देश पर बुधवार को पूरे शहर में जिला पुलिस, एलआईयू और आईबी की टीम द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान पुलिस की टीमों ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए रोडवेज बस स्टैंड सहित शहर के तमाम बाजारों को जांचा।

स्वतंत्रता दिवस को लेकर पुलिस ने जिले भर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम शुरू कर दिए हैं। इसको लेकर शहर के तमाम संवेदनशील इलाकों पर पुलिस की पैनी नजर है। शहर के महत्वपूर्ण स्थानों पर भी लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। बुधवार को सदर पुलिस ने एलआईयू और आईबी की टीम के साथ रोडवेज बस स्टैंड पर सघन चेकिंग अभियान चलाया।

इस दौरान बस स्टैंड पर खड़ी सभी बसों की सघन तलाशी ली गई। संदिग्ध यात्रियों को रोकते हुए उनके बैग और अन्य सामान भी चेक किए गए। आबूलेन स्थित तमाम शोरूम और होटलों पर भी पुलिस की निगरानी रही।

पुलिस की टीमों ने डॉग स्क्वाड के साथ सभी होटल और शोरूम में चेकिंग की। इसी के साथ शहर के अन्य बाजारों में भी पुलिस का कड़ा पहरा रहा। तमाम बाजारों में पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया। थानाध्यक्ष सदर विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि चेकिंग के दौरान कोई संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि अधिकारियों के निर्देश पर समय-समय पर यह अभियान चलाया जाता रहेगा।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)