Wed. Oct 21st, 2020

सीएम के गृह जिले को बदनाम करने की साजिश रच रहे अधिकारी : सुधीर मंगलेश

1 min read

रामगढ़ : अधिकारी मुख्यमंत्री के गृह जिला रामगढ़ को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं। इसमें सबसे बड़ा योगदान जिला खनन पदाधिकारी का है। यह बात शुक्रवार को कांग्रेसी नेता सुधीर कुमार मंगलेश ने बयान जारी कर कहीं।

उन्होंने कहा कि गोला क्षेत्र में लगभग 4000 टन कोयला अधिकारियों की सांठ-गांठ से ढोया गया है। उनमें कोई चालान नहीं था। जब गुरुवार की मध्यरात्रि दर्जनों गाड़ियों को जिला खनन पदाधिकारी ने पकड़ा, तो उसमें सिर्फ पैसे का खेल चला।  सुधीर मंगलेश ने कहा कि सिर्फ दो गाड़ियों को गोला थाने को सुपुर्द किया गया। शेष सभी गाड़ियों को पैसे लेकर छोड़ दिया गया है।

सुधीर मंगलेश ने कहा कि गोला थाना क्षेत्र के रेलवे साइडिंग क्षेत्र में जिला खनन पदाधिकारी के द्वारा छापेमारी किया गया जिसमें दर्जनों हाईवा को पकडा गया लेकिन गोला थाना को मात्र दो हाईवा सुपुर्द किया गया।

सुधीर मंगलेश ने बताया कि इस गोरख धंधे कि शिकायत पहले ही विधायक ममता देवी ने मुख्यमंत्री से की थी। इसके बावजूद भी जिला प्रशासन के मिली भगत से अवैध कारोबारी के साठगांठ से सरकार को लाखों का चूना लगाया जा रहा है।

अवैध कोयला लदे हाईवा गाडी की कागजात जांच करने पर पता चला की बचरा साईडिग का पेपर दिखाया गया। इससे साफ जाहिर होता है, कि बिना सांठगांठ के इतनी बड़ी हेरा फेरी नहीं हो सकती।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)