Sun. Jul 5th, 2020

नर्सिंग होम में नर्स ने लगायी फांसी, मौत

रांची : झारखंड में बुंडू के एक नर्सिंग होम में पंखे से लटकता हुआ एक नर्स का शव मंगलवार को पुलिस ने बरामद किया है। घटना बुंडू थाना क्षेत्र स्थित अमृता सेवा सदन की है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतका की शिनाख्त नर्स गीता कुमारी (27) के रूप में हुई हैं। वह खूंटी जिले के अड़की निवासी विदेशी उरांव की पुत्री थी । घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया।

गीता के कमरे के बिस्तर से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने लिखा है कि वह काफी डिप्रेशन में थी। वह लगभग 8 साल से नर्सिंग होम में काम करती थी। छोटी छोटी बात को लेकर मैडम से उसकी शिकायत कर दिया जाता था। चोरी का इल्जाम भी उसपर लगाया जाता था। वह काम से खुश नहीं थी। इसलिए डिप्रेशन में रहती थी। वह दूसरे जगह काम की तलाश में थी लेकिन कहीं काम नहीं मिल रहा था। उसने इंटर कास्ट प्रेम विवाह किया था। मंदिर में विवाह की थी।

डिप्रेशन से उबरने के लिए पति के घर भी गई लेकिन उसे पति से सहारा नहीं मिला। सोमवार रात फोन करने पर पति ने फोन नहीं उठाया। इसी वजह से उसने आत्महत्या कर ली।नर्सिंग होम की संचालिका प्रतिमा श्रीवास्तव हैं।

थाना प्रभारी रमेश कुमार ने बताया कि एक नर्स ने सुसाइड किया है। कमरे से सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें जिक्र है कि डिप्रेशन की वजह से उसने आत्महत्या की हैं। परिजनों को सूचना दी गई है। परिजनों के दिए बयान के आधार पर पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई करेगी। फिलहाल मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)