Thu. Sep 24th, 2020

कुख्यात अपराधी अनिल शर्मा ने दी मां को मुखाग्नि

1 min read

रांची : झारखंड के कुख्यात अपराधी अनिल शर्मा की माँ राम सुंदरी देवी का अंतिम संस्कार सोमवार को स्वर्णरेखा घाट पर हुआ । बड़ा बेटा होने के फर्ज को निभाते हुए अनिल शर्मा ने मां राम सुंदरी देवी को मुखाग्नि दी। कड़ी सुरक्षा के बीच अनिल शर्मा पुलिस वाहन से स्वर्णरेखा घाट पहुंचा। गाड़ी से उतरने के बाद सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ने हथकड़ी को खोल दिया।

अनिल शर्मा के पहुंचने से पूर्व स्वर्णरेखा घाट में चुटिया और नामकुम थाना की पुलिस मौजूद थी। पूरा स्वर्णरेखा घाट में अनिल शर्मा को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे । इस दौरान भाजपा के कई नेता और कार्यकर्ता भी स्वर्णरेखा घाट पहुंचे थे। फिलहाल एक दिन के पेरोल पर गैंगस्टर अनिल शर्मा दुमका जेल से भारी सुरक्षा के बीच रांची स्थित आवास देर रात पहुंचा था।

मां को मुखाग्नि देने के बाद अनिल शर्मा को वापस दुमका जेल ले जाया जायेगा। इससे एक वर्ष पूर्व 13 अप्रैल 2019 को अनिल शर्मा के पिता नंदेश प्रसाद शर्मा का भी निधन हुआ था। उस वक्त भी अनिल शर्मा पैरोल पर रांची पहुंच कर पिता के अंतिम संस्कार में शामिल हुआ था। 2017 में अनिल शर्मा को हजारीबाग जेल से दुमका जेल मे शिफ्ट किया गया था । अनिल शर्मा के खिलाफ राज्य के अलग-अलग थानों में कुल 23 मामले दर्ज है। पिछले 20 सालों से अनिल शर्मा उम्रकैद की सजा काट रहा है और जेल में बंद है।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)