April 23, 2021

Desh Pran

Hindi Daily

रांची से लापता शिक्षक के नौवें दिन भी सुराग नहीं

1 min read

रांची : बरियातू थाना क्षेत्र स्थित आशा श्री गार्डन में रहने वाले लापता आईआईटियन शिक्षक पीयूषकांत सिंह का 9 दिनों बाद भी सुराग नहीं मिल पाया है। उनकी तलाश के लिए पुलिस की टीम लगातार काम कर रही है। लेकिन अब तक उन्हें कोई सफलता नहीं मिली है। बीते 3 फरवरी की शाम में कृष्ण मंदिर जाने के लिए वह अपने घर से निकले थे। तब से अपने घर नहीं लौटे हैं। परिजनों ने मामले को लेकर बरियातू थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया गया है।

शिक्षक की मां आशा सिंह ने बताया कि पीयूषकांत घर से पैदल मंदिर जाने की बात कहकर शाम के समय निकले थे और वह हर दिन मंदिर जरूर जाते थे। बीते (3 फरवरी) को बुधवार की शाम भी वह मंदिर ही गए हुए थे। लेकिन उसके बाद घर लौट कर नहीं आये। आसपास के लोग और उनके दोस्तों के बीच खोजबीन की गई लेकिन पता नहीं चला था। दूसरी तरफ बरियातू पुलिस भी शिक्षक की तलाश में जुटी हुई है।

आसपास के सीसीटीवी फुटेज में शिक्षक को ओरमांझी वाले रास्ते में जाते हुए देखा गया है, जिसके बाद पुलिस लगातार उस इलाके में उनकी तलाश कर रही है। पीयूषकांत सिंह रांची के प्लाजा चौक के पास आईआईटी कोचिंग चलाते हैं। वह फिजिक्स के शिक्षक हैं, जबकि पीयूष कांत की मां आशा सिंह रांची की जानी-मानी महिला चिकित्सक हैं। पीयूषकांत के पिता झारखंड सरकार में चीफ इंजीनियर थे। कुछ दिन पहले ही उनका देहांत हुआ है।

आईआईटी की तैयारी करवाने वाले टीचर पीयूष कांत सिंह रांची के मोरहाबादी इलाके से लापता हैं। अंतिम बार इन्हें 04 फरवरी को सीसीटीवी में रामगढ़ और हजारीबाग जिले के बरही इलाके में पैदल चलते देखा गया है। इनकी सूचना देने वाले को 50 हजार रुपये नगद इनाम देने की घोषणा परिजनों ने की है। इसके लिए परिजनों ने दो नंबर 9335220853, 9686552619 भी जारी की है।

 

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)