Sat. Jan 23rd, 2021

शराब तस्करों के संरक्षक बने हैं नीतीश कुमार : चिराग पासवान

सुपौल : बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट मुहिम के तहत सोमवार को बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सुपौल विधानसभा क्षेत्र के गांधी मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान ने कहा कि बिहार की खोई हुई अस्मिता को बचाना एक बिहारी का दायित्व है।

उन्होंने सरकार पर कटाक्ष करते कहा कि शराबबंदी के नाम पर खुद की पीठ थपथपा रहे हैं। लेकिन शराबबंदी के नाम पर खुलेआम तस्करी हो रही है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शराब के धंधे में संलिप्त तस्करों के संरक्षक बने हुए हैं।

उन्होंने कहा कि बिहार में अगर हमारी सरकार बनी तो सात निश्चय योजना सहित शराबबंदी की जांच कराई जाएगी और दोषी पाए जाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जेल भी जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि मैं अपनी मां से बहुत प्यार और स्नेह करता हूं। हर एक मां शक्ति स्वरूपा होती है। हमने मां सीता का भव्य मंदिर बनाने की सौगंध ली है।

सीतामढ़ी में मां सीता का एक भव्य मंदिर बनाया जाएगा। उन्होंने उपस्थित लोगों से सुपौल विधानसभा के प्रत्याशी प्रभाष मंडल व पिपरा विधानसभा क्षेत्र की शकुंतला देवी सहित अन्य प्रत्याशियों को अपना बहुमूल्य वोट देकर विजयी बनाने की अपील की। मौके पर प्रत्याशी प्रभाष मंडल, विजय पासवान आदि मौजूद थे।

shares
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)